Home News Uorfi Javed Back Fire To Trolls Bigg Boss Ex Contestant Gets Trolled On Social Media Users Commented On Personal ChIat

Uorfi Javed Back Fire To Trolls Bigg Boss Ex Contestant Gets Trolled On Social Media Users Commented On Personal ChIat

0
Uorfi Javed Back Fire To Trolls Bigg Boss Ex Contestant Gets Trolled On Social Media Users Commented On Personal ChIat

[ad_1]

Uorfi Javed Back Fire To Trolls: उर्फी जावेद आए दिन अपने इंस्टाग्राम से अपनी लेटेस्ट वीडियोज और फोटोशूट पिक्चर्स पोस्ट करती हैं. उर्फी के फैंस और फॉलोअर्स उन्हें इस अवतार में पसंद करते हैं लेकिन सोशल मीडिया का एक बड़ा सेक्शन अक्सर उन्हें ट्रोल करता है. ऐसे में हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें किस किस तरह के कमेंट्स मिलते हैं. इतना ही नहीं उर्फी को पर्सनल चैट पर भी घटिया मैसेज आते हैं.

उर्फी ने शेयर किया पर्सनल चैट में आए मैसेज का स्क्रीन शॉट!
उर्फी ने जो मैसेजेस के स्क्रीन शॉट फैंस के आगे पेश किए हैं उनमें उर्फी के लिए कहा गया है कि ‘इसको मुंह पर कालिख पोतनी चाहिए.’ तो किसी ने लिखा है- ‘तुम्हें शर्म नहीं आती लड़कियों की इज्जत निलाम करते हुए’. किसी ने कहा कि ‘तुम अच्छे कपड़े नहीं पहनती हो’. उर्फी द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को देख कर उनके फैंस ऐसे लोगों पर भड़कते हुए नजर आए.  


उर्फी ने ये कमेंट्स अपने फैंस को जब दिखाए तो इसे वीडियो फॉर्मेट में शेयर करते हुए उर्फी ने अपनी एक वीडियो भी ऐड की जिसमें वे काले कपड़ों में चेहरे तक खुद को ढके हुए नजर आ रही हैं. ये उर्फी का उन लोगों को स्लैम करने का तरीका था जो बेवजह उन्हें हेट कर रहे हैं और उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर बोलते हैं.

उर्फी जावेद को सपोर्ट करते दिखे फैंस
इस पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा-कुछ तो लोग कहेंगे, इनका तो काम ही है कहना. तो किसी ने उर्फी को सजेशन दिया- आपको ऐसे लोगों के नाम छिपाने या ब्लर नहीं करने चाहिए. इन लोगों के नाम बाकियों को शो करो ताकि इनकी पहचान हो सके. तो किसी ने लिखा-उर्फी जावेद के लिए रिस्पेक्ट.

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने दीपिका पादुकोण संग तलाक की खबरों पर लगाया ब्रेक, एक्ट्रेस संग शेयर की रोमांटिंक तस्वीर

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here