Home Blog Yogi Adityanath In Alwar Targets Congress Ashok Gehlot Government In Rajasthan Over Kanhaiya Lal Murder Case

Yogi Adityanath In Alwar Targets Congress Ashok Gehlot Government In Rajasthan Over Kanhaiya Lal Murder Case

0
Yogi Adityanath In Alwar Targets Congress Ashok Gehlot Government In Rajasthan Over Kanhaiya Lal Murder Case

[ad_1]

Yogi Adityanath in Rajasthan on Kanhaiyalal Murder: राजस्थान (Rajasthan) में चुनाव का बिगुल बजने के साथ अब यहां चुनावी प्रचार ने भी जोर पकड़ लिया है. चुनावी प्रचार के साथ ही कन्हैया लाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder Case) का मामला एक फिर उठता दिखाई देने लगा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रदेश के अलवर जिले (Alwar) में पड़ने वाली तिजारा सीट पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैयालाल हंत्याकांड का मुद्दा उठाया और सीएम अशोक गहलोत की सरकार को निशाने पर लेते हुए सवाल दागे.

सीएम योगी ने कन्हैया लाल हत्याकांड पर गहलोत सरकार को घेरा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा “आप जानते हैं कन्हैया लाल की हत्या कैसे की गई. आप जानते अगर ये उत्तर प्रदेश में होता तो  क्या होता. इस प्रदेश को मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा सीएम अशोक गहलोत राजस्थान में तुष्टीकरण का खेल कब तक चलता रहेगा. प्रदेश में तुष्टीकरण खत्म होना चाहिए. सीएम योगी ने कहा कन्हैया लाल की हत्या की गई, तो उनके परिवार को पांच लाख रुपये दिए. वहीं गौ तस्करों की मौत पर उन्हें 20-25 लाख क्यों दिए गए?”

आरोपियों ने काटा था कन्हैया लाल का गला
बता दें 28  जून 2022 में दो आरोपी मोहम्मद गौस और रियाज मोहम्मद ने कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या कर दी थी.  इस मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद गौस और रियाज मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया था. एक बार फिर राजस्थान में चुनाव आते ही कन्हैया लाल हत्याकांड का मामला उठने लगा है. गौरतलब है कि राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान कराया जाएगा. प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. गौरतलब है कि राजस्थान के चुनावी नतीजे भी बाकी राज्यों के चुनावी नतीजों के साथ तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. 

Rajasthan Election 2023: कितनी संपत्ति की मालकिन हैं BJP उम्मीदवार दीया कुमारी? चुनावी हलफनामे में हुआ खुलासा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here