Home Blog World Cup 2023 Pakistan Cricket Team Reached India Welcome In Hyderabad Babar Azam

World Cup 2023 Pakistan Cricket Team Reached India Welcome In Hyderabad Babar Azam

0
World Cup 2023 Pakistan Cricket Team Reached India Welcome In Hyderabad Babar Azam

[ad_1]

Pakistan Pakistan World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 के लिए भारत पहुंच चुकी है. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाक टीम बुधवार रात हैदराबाद पहुंची. यहां उसका एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ. विश्व कप 2023 का 5 अक्टूबर से आगाज होना है. इसका पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा. वहीं पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड्स से है. यह मुकाबला 6 अक्टूबर को हैदराबाद में आयोजित होगा. 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, फखर जमान और इमाम-उल-हक समेत कई खिलाड़ी दिखे. इनके साथ-साथ क्रिकेट टीम का सपोर्ट स्टाफ भी भारत पहुंचा है. पाक खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधा होटल गए हैं. हैदराबाद एयरपोर्ट के बाहर पाक खिलाड़ियों को देखने के लिए काफी फैंस पहुंचे थे. फैंस ने मोबाइल फोन से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो क्लिक किए.

गौरतलब है कि क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. पाक टीम नीदरलैंड से मैच खेलने के बाद 10 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी. यह मैच भी हैदराबाद में आयोजित होगा. इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. पाकिस्तान का सेमीफाइनल से पहले आखिरी मुकाबला इंग्लैंड से है. यह मैच 11 नवंबर को कोलकाता में आयोजित होगा.

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS: टीम इंडिया ने वनडे सीरीज पर 2-0 से किया कब्जा, ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी मैच में दी पटखनी



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here