Home Blog WhatsApp Channel Feature Is Live Now Know How You Can Join Any Celebs And Sports Persons Channel

WhatsApp Channel Feature Is Live Now Know How You Can Join Any Celebs And Sports Persons Channel

0
WhatsApp Channel Feature Is Live Now Know How You Can Join Any Celebs And Sports Persons Channel

[ad_1]

How to Join WhatsApp Channel? वॉट्सऐप ने भारत समेत 150 से ज्यादा देशों में चैनल फीचर लाइव कर दिया है. अगर आपको अभी तक ये अपडेट नहीं मिला है तो आपको एक बार ऐप को अपडेट करना चाहिए. खबर की हैडिंग पढ़कर आप सभी इस बात को जानने के इक्छुक होंगे कि कैसे आप Neha Kakkar और Sunny Leone के साथ वॉट्सऐप में जुड़ सकते हैं. दरअसल, वॉट्सऐप ‘चैनल फीचर’ के जरिए ये संभव है. वॉट्सऐप ने तमाम सेलेब्स को चैनल क्रिएट करने के लिए कहा है. अब तक Neha Kakkar, Sunny Leone, अक्षय कुमार सहित कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अपना चैनल बना चुकी हैं.

किसी भी सेलब्स के साथ जुड़ने के लिए बस आपको उनके चैनल को फॉलो करना है. इसके बाद आप सीधे उस सेलेब्स की निजी जिंदगी को चैनल में देख सकते हैं. निजी जिंदगी से हमारा मतलब जैसे BTS (बिहाइंड दी सीन), किसी पार्टी की तस्वीर, लेटेस्ट ऑउटफिट आदि. सेलेब्स जो भी इस चैनल में शेयर करेंगे वो आप देख और उसपर रिएक्ट कर पाएंगे.

लड़की हो या लड़का, किसी का नंबर नहीं होगा लीक 

चैनल फीचर का फायदा ये है कि इसमें नंबर या आपकी निजी डिटेल्स जैसे DP आदि दूसरों को नहीं दिखती. आप एक तरह से साइलेंटली चैनल में जुड़े होंगे और किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होगी. आप कंटेंट पर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं ये भी और फॉलोअर्स नहीं जान पाएंगे. यानि कुल मिलाकर आप एकदम सेफ इसमें रहने वाले हैं. वॉट्सऐप का चैनल फीचर ठीक इंस्टाग्राम में मौजूद ब्रॉडकास्ट फीचर की तरह है. आने वाले समय में आप भी अपना वॉट्सऐप चैनल बना पाएंगे. मेटा ने ये जानकारी दी है कि जल्द चैनल एडमिन को नए फीचर्स भी मिलेंगे जिससे वे चैनल पर और अधिक कमांड हासिल कर सकते हैं.

किसी भी चैनल में ऐसे जुड़े 

किसी भी सेलेब्स, स्पोर्ट्स पर्सन, सिंगर आदि के चैनल में जुड़ने के लिए सबसे पहले आपको चैनल अपडेट मिलना जरूरी है. यानि आपको ये फीचर मिला होना चाहिए. इसके बाद Updates ऑप्शन में जाकर ‘फाइंड चैनल’ पर जाए और चैनल का नाम सर्च करें. इस तरह आप किसी भी चैनल में जुड़ सकते हैं. वॉट्सऐप चैनल पढ़ाई-लिखाई, सिंगिंग, डांसिंग, मिडिया आदि किसी भी तरह का हो सकता है और कोई भी इसे बना सकता है. 

यह भी पढ़ें:

Honor 90 पर मिल रहा 10,000 रुपये का डिस्काउंट, 200MP कैमरा और 512GB की है स्टोरेज

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here