Home Blog Virat Kohli In ODI Format IND Vs BAN Asia Cup Latest Sports News

Virat Kohli In ODI Format IND Vs BAN Asia Cup Latest Sports News

0
Virat Kohli In ODI Format IND Vs BAN Asia Cup Latest Sports News

[ad_1]

Virat Kohli In ODI Format: आज भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेल रही है. लेकिन विराट कोहली प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि, भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. लेकिन आंकड़े बताते हैं कि वनडे फॉर्मेट से विराट कोहली की दूरी लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले 8 वनडे मैचों में 3 बार विराट कोहली को आराम दिया गया है. इसके अलावा विराट कोहली को बाकी 2 मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. 

वेस्टइंडीज से शुरू हुआ सिलसिला, लेकिन अब…

पिछले दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर थी. भारत-वेस्टइंडीज सीरीज में विराट कोहली बल्लेबाजी करने काफी नीचे आ रहे थे, ताकि टीम के युवा खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौके मिले. वहीं, इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के आखिरी 2 वनडे मैचों में आराम दिया गया. अब एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली को आराम दिया गया है. इस एशिया कप में विराट कोहली 2 बार पाकिस्तान और 1 बार श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे. इस तरह पिछले 8 वनडे मैचों में विराट कोहली महज 3 मैचों में बल्लेबाजी कर सके.

वर्ल्ड कप के लिए विराट कोहली को दिया जा रहा आराम…

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट आगामी वर्ल्ड कप के मद्देनजर विराट कोहली को लगातार आराम दे रहे हैं. वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. वहीं, भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेलेगी. इसके बाद दिल्ली में 11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान का आमना-सामना होगा. जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाना है.

ये भी पढ़ें-

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ रचा इतिहास, भारत के लिए 200 कैच पकड़ने वाले खिलाड़ी बने

Asia Cup 2023: क्या भारत-श्रीलंका फाइनल के दिन होगी बारिश? जानिए कैसा रहेगा कोलंबो में मौसम का मिजाज

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here