Home Blog VIDEO: दिवाली से पहले जश्न में डूबे US राजदूत, शाहरुख खान का गाना ‘छैंया छैंया’ पर जमकर थिरके

VIDEO: दिवाली से पहले जश्न में डूबे US राजदूत, शाहरुख खान का गाना ‘छैंया छैंया’ पर जमकर थिरके

0
VIDEO: दिवाली से पहले जश्न में डूबे US राजदूत, शाहरुख खान का गाना ‘छैंया छैंया’ पर जमकर थिरके

[ad_1]

US Envoy Dancing on Chal chaiyan chaiyan: दिवाली से पहले भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी पूरी तरह से फेस्टिव मूड में दिख रहे हैं. दिवाली का त्योहार पूरे देश में बड़े धूम-धाम से मनाया जाता हैं. इस बार त्योहार का आनंद अमेरिकी दूतावास ने भी देखा. गार्सेटी को दिवाली के लिए आयोजित समारोह के दौरान शाहरुख खान के मशहूर गाना ‘चल छैंया छैंया’ पर जमकर थिरकते हुए देखा गया.

इस समारोह और ‘चल छैंया छैंया’ गाने पर अमेरिकी राजदूत गार्सेटी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया साइट एक्स (X) पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इनकी डांसिंग स्किल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर और संस्थापक, सतनाम सिंह संधू भी गार्सेटी के डांस से काफी प्रभावित हुए.

संधू ने शुक्रवार 10 नवंबर को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एरिक गार्सेटी की दिवाली पर डांस का वीडियो क्लिप साझा की. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं दिवाली समारोह में उत्साहित रुचि दिखाने के लिए भारत में अमेरिकी राजदूत, एरिक गार्सेटी की उत्साही भावना की सराहना करता हूं. अमेरिका और भारत के रिश्ते में हमेशा इसी तरह रोशनी और खुशियां बनी रहें.’

यह पहली बार नहीं है, जब अमेरिकी राजदूत जब भारत के त्योहार और संस्कृति से प्रभावित हुए हैं. नवरात्री के दौरान भी गार्सेटी पूरे फेस्टिव मूड में दिखाई दिए थे. पिछले महीने वह दिल्ली के सीआर पार्क में नवरात्रि के दौरान दुर्गा पूजा पंडाल का दौरा किया था. गार्सेटी ने पंडाल में आरती और माथे पर तिलक लगाकर गर्मजोशी से किए गए स्वागत की एक झलक ऑनलाइन अपलोड की थी.

पाकिस्तान में 18 साल के लड़के और 35 साल की लड़की की शादी, आखिर क्या थी ऐसी मजबूरी, जानें

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘शुभो पूजो, सभी लोग! मैंने दिल्ली के सीआर पार्क में पंडाल में घूमने, सांस्कृतिक उत्सवों में भाग लेने और निश्चित रूप से कुछ अद्भुत पूजो भोजन का स्वाद लेने में अविश्वसनीय समय बिताया! जैसे-जैसे मैं भारत भर में विभिन्न उत्सवों का अनुभव कर रहा हूं, मैं अतुल्य भारत की अद्भुत सांस्कृतिक विविधता से आश्चर्यचकित रहता हूं.’

Tags: Diwali Celebration, US Embassy

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here