Home Blog ‘Trust Me स्विट्जरलैंड नहीं है!’ लड़की को रेलवे स्टेशन का पोस्ट पड़ महंगा, अब लोग बना रहे हैं मजाक

‘Trust Me स्विट्जरलैंड नहीं है!’ लड़की को रेलवे स्टेशन का पोस्ट पड़ महंगा, अब लोग बना रहे हैं मजाक

0
‘Trust Me स्विट्जरलैंड नहीं है!’ लड़की को रेलवे स्टेशन का पोस्ट पड़ महंगा, अब लोग बना रहे हैं मजाक

[ad_1]

X Viral Post lands As Meme: इंटरनेट के जमाने में कब क्या वायरल हो जाए और मीम बनने लगे अनुमान लगाना काफी मुश्किल है. अभी सोशल मीडिया साइट एक्स (X) पर एक लड़की का पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उसने भारत के एक रेलवे स्टेशन का मनमोहक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘विश्वास कीजिए, यह स्विट्जरलैंड नहीं है.’ यह पोस्ट अचानक वायरल होनो लगा जिसका उम्मीद उस लड़की को भी नहीं था, लेकिन बड़ी बात ये पोस्ट के वायरल होने के बाद लड़की खूब ट्रोल हो रही है.

एक्स पर पूजा दुबे नाम की लड़की ने @poojavdubey आईडी से एक सुंदर भारतीय रेलवे प्लेटफॉर्म की तस्वीर पोस्ट की. इस फोटो को हल्के डार्क मोड में खींचा गया है, जिसमें आकाश के साथ कुछ झाड़ियां और पहाड़ो पर पेड़ों के साथ रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन दिखाई दे रही है. उसने कैप्शन लिखते हुए, दुनिया भर में अपनी सुंदरता के लिए फेमस स्विट्जरलैंड रेलवे से तुलना करते हुए लिखा, ‘मुझ पर विश्वास करें, यह स्विट्जरलैंड नहीं है.’ फिर क्या था देखते ही देखते लड़की का पोस्ट वायरल है गया और लोग मजेदार कमेंट करने लगे.

हमास ने बच्चों के स्कूल के नीचे बनाई थी सुरंग, बेड के पास मिला हथियारों की फैक्ट्री, इजराइली सेना का बड़ा खुलासा

लेकिन लड़की ने सपने में नहीं सोचा होगा उसका मजाकिया पोस्ट उसे इतना भारी पड़ेगा. देसी यूजरों ने कमेंट की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा,’मुझे आप पर विश्वास है. आप स्विट्ज़रलैंड नहीं गए हैं.’ एक अन्य लिखा, ‘किसी भी कोण से यह स्विस जैसा नहीं दिखता.’ वहीं एक तीसरे ने साहस दिखाते हुए लिखा, ‘मुझ पर विश्वास करो… उसने (लड़की ने) कभी स्विट्जरलैंड का दौरा नहीं किया.’

मॉर्निंग वॉक के दौरान CEO को आया हार्ट अटैक, फिर स्मार्ट वॉच ने किया जादू और बच गई जान

'Trust Me स्विट्जरलैंड नहीं है!' लड़की को रेलवे स्टेशन का पोस्ट पड़ महंगा, अब लोग बना रहे हैं मजाक

लेकिन एक्स पर यूजरों के कमेंट का सिलसिला नहीं रुका. इसके पोस्ट को 2 मिलियन लोगों ने देखा है, कमेंट का भी काफी भरमार था. एक यूजर ने ग्राउंड ज़ीरो रिपोर्टिंग करते हुए, मजाकिया ढंग से वास्तविक भारतीय स्टेशन कैसे दिखते हैं. लेकिन मजेदार बात है कि लड़की के पोस्ट से ‘Trust Me’ का मीम करना शुरू कर दिया. गंदी रेलवे पटरियों से लेकर भीड़ भरी ट्रेनों और छतों पर बैठे लोगों तक, मेम फेस्ट में यह सब था.

Tags: Social Media Viral, Twitter, Viral news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here