Home Blog Telangana Election Asaduddin Owaisi Slams Rahul Gandhi Saying Congress Leader Has Become Modi 2

Telangana Election Asaduddin Owaisi Slams Rahul Gandhi Saying Congress Leader Has Become Modi 2

0
Telangana Election Asaduddin Owaisi Slams Rahul Gandhi Saying Congress Leader Has Become Modi 2

[ad_1]

AIMIM MP Asaduddin Owaisi Remarks: एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार (2 नवंबर) को तेलंगाना में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर वार किया. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा वादा कर रहे हैं. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”इनके (कांग्रेस) एक लीडर आए राहुल गांधी, प्यारे ने आकर कह दिया कि केसीआर ने इतना पैसा लिया, हम आकर वापस कर देंगे, माने ये मोदी 2 हो गए. 2014 में मोदी बोले थे कि 15 लाख हर एक के अकाउंट में डालूंगा, वो 15 लाख की जगह 15 पैसे नहीं आए तो ये बोले के उनका डायलॉग मैं मार लेता हूं. तो ये बोले मैं आऊंगा, मैं निकाल लूंगा…”

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

राहुल गांधी ने तेलंगाना के अंबतपल्ली गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाना साधा था. अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने कहा था, ”…तेलंगाना की जनता से एक लाख करोड़ रुपये यहां चोरी किए गए थे और यहां पर किसी का फायदा नहीं हुआ है. इसलिए मैं अपनी आंखों से देखना चाहता था कि यहां हुआ क्या है?”

राहुल गांधी ने कहा, ”…जो आपके चीफ मिनिस्टर ने जनता से चोरी किया है, उसकी सबसे बड़ी चोट हमारी महिलाओं को लगी है. इसलिए कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है कि जितना पैसा आपके चीफ मिनिस्टर ने तेलंगाना की जनता से चोरी किया है उतना ही पैसा हम तेलंगाना की जनता के बैंक अकाउंट में डालने जा रहे हैं. सबसे पहला काम 2500 रुपये हर महिला के बैंक अकाउंट में हर महीने…” बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और मतगणना 3 दिसंबर को होगी. 

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव के बाद नीतीश कुमार ने I.N.D.I.A. में कांग्रेस की भूमिका पर उठाए सवाल, पार्टी बोली- 5 राज्य भी महत्वपूर्ण



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here