Home Blog Shashi Tharoor and Mahua Moitra Pic: TMC सांसद मोहुआ मोइत्रा की न‍िजी फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल, बोलीं- मैं तो…

Shashi Tharoor and Mahua Moitra Pic: TMC सांसद मोहुआ मोइत्रा की न‍िजी फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल, बोलीं- मैं तो…

0
Shashi Tharoor and Mahua Moitra Pic: TMC सांसद मोहुआ मोइत्रा की न‍िजी फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल, बोलीं- मैं तो…

[ad_1]

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को कहा कि उन्हें अपनी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्‍हें जब देखा तो कहा क‍ि कह क‍ि फोटो देखकर ‘सबसे ज्यादा खुशी’ हुई, जबकि उन्होंने इसके लिए बीजेपी के ट्रोलर्स को जिम्मेदार ठहराया.

महुआ ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा क‍ि बीजेपी की ट्रोल सेना द्वारा सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही मेरी कुछ निजी तस्वीरों को देखकर सबसे ज्यादा खुशी हुई. मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक ज्‍यादा पसंद है और क्रॉप करने की चिंता क्यों करें – बाकी लोगों को भी रात में खाना खाते हुए दिखाएं. बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं. झूठ नहीं बोलतीं.

उनकी यह टिप्पणी उनकी कुछ निजी तस्वीरों के एक्स पर ऑनलाइन आने के बाद आई है, जिसमें वह कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ नजर आ रही थीं और उनके हाथ में सिगार भी था.

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जिसे अब हटा दिया गया है, उन्‍होंने कहा क‍ि मैं धूम्रपान नहीं करती. मुझे सिगरेट से गंभीर एलर्जी है. मैं सिर्फ एक दोस्त का सिगार लेकर मजाक कर रही थी. तृणमूल कांग्रेस सांसद संसद में अपने उग्र भाषणों के लिए जानी जाती हैं और उन्हें सांसदों के बीच एक स्टाइल स्टेटमेंट के रूप में भी देखा जाता है. यह पहली बार नहीं है, जब वह विवादों में आई हैं, इससे पहले वह महंगे लुई वुइटन बैग को लेकर खबरों में थीं.

Tags: Mahua Moitra, TMC

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here