Home Blog Ranbir Kapoor Animal Clash With Sam Bahadur Vicky Kaushal Reacted Said We Work For Audience Not For Each Other | Ranbir Kapoor की Animal के साथ Sam Bahadur के क्लैश पर Vicky Kaushal ने किया रिएक्ट, कहा

Ranbir Kapoor Animal Clash With Sam Bahadur Vicky Kaushal Reacted Said We Work For Audience Not For Each Other | Ranbir Kapoor की Animal के साथ Sam Bahadur के क्लैश पर Vicky Kaushal ने किया रिएक्ट, कहा

0
Ranbir Kapoor Animal Clash With Sam Bahadur Vicky Kaushal Reacted Said We Work For Audience Not For Each Other | Ranbir Kapoor की Animal के साथ Sam Bahadur के क्लैश पर Vicky Kaushal ने किया रिएक्ट, कहा

[ad_1]

Vicky Kaushal On Animal & Sam Bahadur Clash: विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है. आज ही उनकी फिल्म का टीजर सामने आया है और अब फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि विक्की कौशल की फिल्म रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ के साथ सिनेमाघरों में क्लैश करने वाली है. ऐसे में दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आ सकती है.

‘सैम बहादुर’ के ‘एनिमल’ के साथ क्लैश होने को लेकर विक्की कौशल ने खुलकर बात की है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ऑडियंस के पास ऑप्शन होना चाहिए और स्टार्स ऑडियंस के लिए ही काम करते हैं, एक-दूसरे के लिए नहीं. ‘सैम बहादुर’ को टीजर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा- मुझे लगता है कि उस फ्राइडे, हम दोनों ही अपनी फ़िल्में दर्शकों को सौंप देंगे. यह हमारे दिन से ज्यादा दर्शकों का दिन होगा.


‘ऑडियंस के पास ऑप्शन होना चाहिए’
‘सैम बहादुर’ एक्टर ने आगे कहा, आज के दौर में हमें एक इंडस्ट्री के तौर पर दर्शकों को एक ही दिन में कई फिल्मों का ऑप्शन देना चाहिए. हमारे पास एक साल में इतने सारे हफ्ते होते हैं, लेकिन एक इंडस्ट्री के तौर पर हम खुद को एक साल में इतनी सारी फिल्में बनाने तक ही सीमित नहीं रख सकते. हमें कई फिल्में बनानी होंगी और एक ही दिन में हमारी कई फिल्में रिलीज होंगी.


‘एनिमल’ के लिए एक्साइटेड हैं विक्की कौशल
विक्की ने आगे कहा कि आज के माहौल के हिसाब से दर्शकों में जो एक्साइटमेंट है, उसे देखकर उन्हें लगता है कि अगर वे दो फिल्मों से जुड़ते हैं और दोनों फिल्में अच्छी हैं, तो दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हो सकती हैं. विक्की ने कहा- मैं ‘एनिमल’ के लिए उतना ही एक्साइटेड हूं जितना कोई और. यह दर्शकों के लिए बहुत अच्छा दिन है. हम उनके लिए काम करते हैं, एक-दूसरे के लिए नहीं.

ये है ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ की स्टारकास्ट
बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे. वहीं ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख अहम किरदार अदा करती दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: Oscars 2024 के लिए भेजी गई Akshay Kumar की फिल्म Mission Raniganj, इन कैटेगरीज में मिल सकता है अवॉर्ड



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here