Home Blog Raj Thackeray Asked BJP About Election Promise Again Claimed On Sharad Pawar NCP Crisis

Raj Thackeray Asked BJP About Election Promise Again Claimed On Sharad Pawar NCP Crisis

0
Raj Thackeray Asked BJP About Election Promise Again Claimed On Sharad Pawar NCP Crisis

[ad_1]

Maharashtra News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सवाल करते हुए पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पूछा कि राज्य के राजमार्गों को टोल-मुक्त बनाने के उनके चुनावी वादे का क्या हुआ? इसके अलावा उन्होंने शरद पवार (Sharad Pawar) को लेकर फिर बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस महीने की शुरुआत में एकनाथ शिंदे-बीजेपी सरकार में शामिल होने वाले एनसीपी विधायकों को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का आशीर्वाद प्राप्त है.

नितिन गडकरी पर खड़े किए सवाल
पत्रकारों से बात करते हुए राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने महाराष्ट्र में सड़कों की स्थिति को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा MNS कार्यकर्ताओं द्वारा नासिक में एक टोल प्लाजा में कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई, उसमें मेरे बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) पर आरोप लग रहा है. यह एक अनोखी घटना थी और इसका मतलब यह नहीं है कि मेरा बेटा टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर रहा है. वह महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. फास्टैग होने के बावजूद उसे रोका गया और टोल प्लाजा पर अभद्र व्यवहार किया गया. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर बात करने के बजाय, भाजपा को राज्य राजमार्गों को टोल मुक्त बनाने के अपने चुनावी वादे पर बोलना चाहिए. हर बार किसी एक व्यक्ति विशेष को टोल का ठेका मिलता है. कौन है ये?  उन्होंने मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हुए हादसों का जिक्र करते हुए कहा कि नवनिर्मित हाईवे पर अब तक 400 लोगों की जान जा चुकी है. हाईवे पर कोई सुरक्षा रेलिंग नहीं है. क्या बीजेपी या सरकार लेगी जिम्मेदारी? मुंबई-गोवा राजमार्ग का निर्माण पिछले 17 वर्षों से चल रहा है. 

राज्य में सड़कें बदतर हैं- ठाकरे
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बारे में बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री मराठी हैं और महाराष्ट्र से हैं, लेकिन राज्य में सड़कें बदतर हैं. इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता.’ इसके अलावा यह पूछे जाने पर कि राज्य विधानसभा में विपक्ष का कोई नेता नहीं है, ठाकरे ने रहस्यमय तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, मैं अपनी पार्टी को राज्य में एकमात्र विपक्षी दल के रूप में देख सकता हूं. अन्यथा, बाकी सभी के तार एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. जिस दिन अजित पवार के नेतृत्व में राकांपा विधायकों का एक समूह राजभवन गया और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली राज्य सरकार का हिस्सा बन गया, उस दिन मैंने ट्वीट किया था कि पहला जत्था रवाना कर दिया गया है. देखिए सब कुछ उसी के अनुरूप हो रहा है. राज ठाकरे ने NCP के बारे में बोलते हुए कहा कि, आप होर्डिंग्स देखें, इसमें शरद पवार और अजित पवार की एक साथ तस्वीरें हैं.

ये भी पढ़ें: Maharashtra: बिना नाम लिए एकनाथ शिंदे पर उद्धव ठाकरे का निशाना- ‘जिन लोगों ने शिवसेना में फूट डाली उन्होंने सोचा कि…’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here