Home Blog Rahul Gandhi Defamation Case Congress Chief Mallikarjun Kharge Statement On Supreme Court Order

Rahul Gandhi Defamation Case Congress Chief Mallikarjun Kharge Statement On Supreme Court Order

0
Rahul Gandhi Defamation Case Congress Chief Mallikarjun Kharge Statement On Supreme Court Order

[ad_1]

Rahul Gandhi Defamation Case Live: मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार (4 अगस्त) को राहुल गांधी को फौरी राहत दे दी. सुप्रीम कोर्ट की ओर से कांग्रेस नेता की सजा पर रोक लगा दी गई है. सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”आज खुशी का दिन है, लोकतंत्र और संविधान की जीत हुई. सत्यमेव जयते की जीत हुई है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं, अभी संविधान जिंदा है. न्याय मिल सकता है इसका ये उदाहरण है.”

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ये केवल राहुल गांधी नहीं आम लोगों की जीत है. एक व्यक्ति जो सच्चाई के लिए और देश हित के लिए लड़ता है. मंहगाई, बेरोजगारी के खिलाफ लड़ता है, भारत जोड़ो यात्रा में मिले लोगों की, सबकी दुआ से ये जीत मिली है. मल्लिकार्जुन खरगे ने राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने को लेकर कहा कि कांग्रेस नेता के खिलाफ 24 घंटे में सदस्यता खत्म करने का आदेश आया. अब देखना है कि कितनी जल्दी सदस्यता बहाल करते हैं.

राहुल गांधी ने दिया लोगों को धन्यवाद 
कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के बाद राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों सच्चाई की जीत होती है. मगर जो भी हो मेरे रास्ता साफ है कि मुझे क्या करना है, मेरा क्या काम है, उसके बारे में मेरे दिमाग में बिल्कुल क्लैरिटी है, जिन लोगों ने हमारी मदद की, जनता ने जो प्यार और सपोर्ट दिया उसके लिए मैं बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं.”

 

ये भी पढ़ें:

Defamation Case: सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया, ‘चाहे कुछ भी हो…’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here