Home Blog OSSSC Radiographer Recruitment 2023 For 414 Posts Apply From 21 September Till 20 October At Osssc.gov.in

OSSSC Radiographer Recruitment 2023 For 414 Posts Apply From 21 September Till 20 October At Osssc.gov.in

0
OSSSC Radiographer Recruitment 2023 For 414 Posts Apply From 21 September Till 20 October At Osssc.gov.in

[ad_1]

Sarkari Naukri: रेडियोग्राफर पद पर इस राज्य में भर्तियां निकली हैं. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने इस विषय से संबंधित पढ़ाई की हो वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद अप्लाई कर सकते हैं. ये वैकेंसी ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली हैं और इसके तहत कुल 414 रेडियोग्राफर पद पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. आवेदन के लिए एप्लीकेशन लिंक अभी नहीं खुला है. रजिस्ट्रेशन कल यानी 21 सितंबर 2023 दिन गुरुवार से शुरू होंगे. जानते हैं इन पद के आवेदन से जुड़े जरूरी डिटेल.

क्या है लास्ट डेट

ओएसएसएससी के इन पद के लिए आवेदन कल से शुरू हो रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 20 अक्टूबर 2023 है. ये भी जान लें कि इन वैकेंसी के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको ओएसएसएससी की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – osssc.gov.in.

वैकेंसी विवरण और सैलरी

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 414 पद पर भर्ती होगी. इनमें से 378 पद ओपेन और रिजवर्ट कैटेगरी के लिए हैं और 36 पद स्पेशल कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए हैं. अगर सेलेक्‌शन होता है तो आपको पे मैट्रिक्स लेवल 7 के हिसाब से महीने के 25,500 रुपये से लेकर 81,100 रुपये तक सैलरी दी जाएगी.

नहीं लगेगा शुल्क

इन पद की खास बात ये भी है कि आवेदन करने के लिए आपको किसी प्रकार का शुल्क नहीं देना है. जहां तक सेलेक्शन की बात है तो इन वैकेंसी के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन होगा. इसे पास करने वाले कैंडिडेट डीवी राउंड और फिजिकल इंटरव्यू के लिए बुलाए जाएंगे. परीक्षा संभवत: नवंबर महीने में होगी.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद के लिए आयु सीमा 21 से 38 साल तय की गई है, जिसकी गणना 15 सितंबर 2023 से की जाएगी. आरक्षित श्रेणी को आयु सीमा में छूट मिलेगी. एजुकेशनल क्वालिफिकेशन की बात करें तो काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एग्जामिनेशन, ओडिशा या इसके समकक्ष से कैंडिडेट का 10 + 2 साइंस विषयों से पास होना जरूरी है.

साथ ही कैंडिडेट के पास डिप्लोमा इन मेडिकल रेडियेशन टेक्नोलॉजी भी होना चाहिए. ये सरकारी संस्थान से लिया गया हो या ऐसी जगह से जो ओडिशा सरकार या ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ टेक्निकल एजुकेशन से मान्यता प्राप्त हो.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: SSC CGL टियर I परीक्षा के नतीजे घोषित 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here