Home Blog ODI World Cup 2023 Sri Lanka Give Target 210 Runs Against Australia Innings Highlights Ekana Sports City Stadium

ODI World Cup 2023 Sri Lanka Give Target 210 Runs Against Australia Innings Highlights Ekana Sports City Stadium

0
ODI World Cup 2023 Sri Lanka Give Target 210 Runs Against Australia Innings Highlights Ekana Sports City Stadium

[ad_1]

Australia vs Sri Lanka 1st Innings Highlights: लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडिय में ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने पुराने तेवर में दिखी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने एक वक्त एक विकेट खोकर 157 रन बना लिए थे, लेकिन कंगारुओं ने दमदार पलटवार किया और 209 रनों पर पूरी टीम को समेट दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए. वहीं पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने दो-दो विकेट झटके. 

कुसल परेरा और पथुम निसांका ने की शतकीय साझेदारी 

ओपनर कुसल परेरा और पथुम निसांका ने श्रीलंका को शानदार शुरुआत दिलाई थी. दोनों ने शतकीय साझेदारी की. परेरा ने 12 चौकों की मदद से 78 रन बनाए. वहीं निसांका 61 रन बनाकर पवेलियन लौटे. श्रीलंका ने 125 के स्कोर पर पहला विकेट गंवाया था. इन दोनों ही बल्लेबाजों को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने पवेलियन भेजा. 

शानदार शुरुआत के बाद ताश के पत्तों की तरह बिखरी श्रीलंकाई टीम

125 रनों पर पहला विकेट गिरने के बाद श्रीलंकाई टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. दूसरा विकेट 157 के स्कोर पर गिरा था और फिर श्रीलंकाई टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. इस दौरान कप्तान कुसल मेंडिस 09, सदीरा समराविक्रमा 08, धनंजय डी सिल्वा 07, दुनिथ वेल्लालागे 02 और चमिका करुणारत्ने 02 रन बनाकर आउट हुए. 

हालांकि, दूसरे छोर पर चरिथ असालंका टिके रहे, लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने उनका साथ नहीं दिया. अंत में वह भी 39 गेंदों में एक छक्के की मदद से 25 रन बनाकर कैच आउट हो गए. 

ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 48 रन देकर चार विकेट झटके. इसके अलावा पैट कमिंस ने 32 रन देकर और मिचेल स्टार्क ने 43 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए. 

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: उर्वशी रौतेला ने iPhone खोने के बाद लोगों से मांगी मदद तो सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

Cricket In Olympics: विराट कोहली की वजह से ओलंपिक का हिस्सा बना क्रिकेट! IOC का बयान दे रहा गवाही

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here