Home Blog NCW Chief Rekha Sharma Slams Nitish Kumar Over His Statement About Women In Bihar Assembly

NCW Chief Rekha Sharma Slams Nitish Kumar Over His Statement About Women In Bihar Assembly

0
NCW Chief Rekha Sharma Slams Nitish Kumar Over His Statement About Women In Bihar Assembly

[ad_1]

Rekha Sharma On Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विधानसभा में महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने आपत्ति जताई. एनसीडब्ल्यू की चीफ रेखा शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार को तुरंत माफी मांगनी चाहिए. 

रेखा शर्मा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”एनसीडब्ल्यू इस देश की प्रत्येक महिला की ओर से सीएम नीतीश कुमार से तत्काल माफी की मांग करता है. विधानसभा में उनकी अमर्यादित टिप्पणी उस गरिमा और सम्मान का अपमान है जिसकी हर महिला हकदार है.”

उन्होंने आगे कहा, ”उनके भाषण के दौरान इस्तेमाल की गई ऐसी अपमानजनक और घटिया भाषा हमारे समाज पर एक काला धब्बा है. कोई नेता लोकतंत्र में इतनी खुलेआम ऐसी टिप्पणियां कर सकता है तो कोई केवल कल्पना ही कर सकता है कि उसके नेतृत्व में राज्य को कितनी भयावहता का सामना करना पड़ रहा होगा. हम इस तरह के व्यवहार के खिलाफ मजबूती से खड़े हैं और पूरे मामले को लेकर जवाबदेही की मांग करते हैं”

रेखा शर्मा क्या बोलीं?
रेखा शर्मा ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री का शर्मनाक, अपमानजनक, घृणित और बेहद अभद्र बयान है. मुख्यमंत्री विधानसभा में इस तरह बोल सकते हैं तो कल्पना करें कि वह और उनके मंत्री बाहर क्या कर रहे होंगे. अगले चुनाव में बिहार की महिलाओं को उन्हें विधानसभा से बाहर कर देना चाहिए.

नीतीश कुमार ने क्या कहा?
नीतीश कुमार ने जनसंख्या पर बोलते हुए कहा, ”जब शादी होगा लड़का-लड़की का तो जो पुरुष है वो करता है न… उसी में वो (बच्चा) पैदा हो जाता है और लड़की पढ़ लेती है तो वो करेगा ठीक है, लेकिन… करता तो है. जान लीजिए कि संख्या (आबादी) घट रही है. इसमें कमी आई है…”

ये भी पढ़ें- विधानसभा में सेक्स पर ‘प्रवचन’ देने लगे नीतीश कुमार, ‘जब शादी होगा लड़का-लड़की का तो जो पुरुष है वो करता है न…’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here