Home Blog Mukesh Ambani Recieve Death Threat Again Now 200 Crore Rupees Demanded By Email As Ransom ANN

Mukesh Ambani Recieve Death Threat Again Now 200 Crore Rupees Demanded By Email As Ransom ANN

0
Mukesh Ambani Recieve Death Threat Again Now 200 Crore Rupees Demanded By Email As Ransom ANN

[ad_1]

Death Threat To Mukesh Ambani: रिलायंस समूह के चेयरमैन भारत के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी को फिर से जान से मारने की धमकी मिली. यह धमकी उसी ईमेल अकाउंट से दी गई है और उसी अकाउंट ईमेल पर दी गई, जिससे उन्हें पहले धमकी दी गई थी. हालांकि, इस बार उनसे 200 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है. 

इस बार ईमेल करने वाले ने 200 करोड़ रुपये की मांग की और कहा पिछले ईमेल का जवाब नहीं देने की वजह से अमाउंट 20 करोड़ से बढ़ कर 200 करोड़ हो गया है. सूत्रों ने बताया कि इस बार भी मुकेश अंबानी को उसी ईमेल आईडी पर उसी ईमेल अकाउंट से एक और ईमेल आया.  

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार (27 अक्टूबर) को मुकेश अंबानी के ईमेल अकाउंट पर मेल आया था, जिसमें धमकी देने वाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की और कहा पैसे नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा.

‘हमारे पास बेस्ट शूटर’
पहले वाले धमकी भरे ईमेल में लिखा था, “अगर आप हमें 20 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करेंगे तो हम आपको जान से मार देंगे. हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं.”

पुलिस ने दर्ज किया केस
ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख़्स के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत  केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. और यह जानने की कोशशि में जुट गई कि यह मेल किस आईपी एड्रेस से किया गया था.

इस साल फरवरी में भी मिली थी धमकी
इससे पहले इसी साल फरवरी महीने में नागपुर पुलिस के कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन कर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एंटीलिया की सुरक्षा और सख्त कर दी थी.

यह भी पढ़ें- खरगे के ‘डिफॉल्टर काल’ के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, अमित मालवीय बोले- NPA संकट के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here