Home Blog Most Runs In World Cup Virat Kohli Rohit Sharma IND Vs NZ Latest Sports News

Most Runs In World Cup Virat Kohli Rohit Sharma IND Vs NZ Latest Sports News

0
Most Runs In World Cup Virat Kohli Rohit Sharma IND Vs NZ Latest Sports News

[ad_1]

Most Runs In World Cup 2023: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर लगातार पांचवी जीत दर्ज की. टीम इंडिया की जीत के हीरो विराट कोहली रहे. विराट कोहली ने 104 गेंदों पर 95 रनों की पारी खेली. वहीं, इस पारी के बाद विराट कोहली वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में टॉप पर पहुंच गए हैं. विराट कोहली ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया. अब रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर खिसक गए हैं.

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा

अब तक विराट कोहली ने 5 मैचों में 354 रन बनाए. पूर्व भारतीय कप्तान की एवरेज 118.00 की रही है. वहीं, रोहित शर्मा ने 5 मैचों में 311 रन बनाए हैं. रोहित शर्मा की एवरेज 62.20 रही है. विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान हैं. मोहम्मद रिजवान ने 4 मैचों में 98 की एवरेज से 294 से बनाए हैं.

अब तक वर्ल्ड कप में ऐसा रहा है विराट कोहली का प्रदर्शन…

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने 116 गेंदों पर 85 रनों की शानदार पारी खेली थी. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ 56 गेंदों पर 55 रन बनाकर नाबाद लौटे. हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली जल्दी पवैलियन लौट गए. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 18 गेंदों पर 16 रन बनाए. लेकिन इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ शानदार वापसी की. बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने 97 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाए. वहीं, अब न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली ने 104 गेंदों पर 95 रनों की पारी खेली. इस तरह विराट कोहली 5 मैचों में 118.00 की एवरेज से 354 रन बना चुके हैं. बहरहाल, भारतीय फैंस को उम्मीद है कि आगामी मैचों में भी विराट कोहली के बल्ले से रनों की बारिश होगी.

ये भी पढ़ें-

IND vs NZ: एक मैच में कुलदीप यादव के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने डेरिल मिचेल, बेयरस्टो-फिंच को पछाड़ा

IND vs NZ: रचिन रविन्द्र और डेरिल मिचेल ने रचा इतिहास, भारत-न्यूजीलैंड वर्ल्ड मैच में सबसे बड़ी साझेदारी का बनाया रिकॉर्ड, इन दिग्गजों को पछाड़ा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here