Home Blog Know In Which Rajasthani Hotel Parineeti Chopra And Raghav Chadha Will Tie Knot

Know In Which Rajasthani Hotel Parineeti Chopra And Raghav Chadha Will Tie Knot

0
Know In Which Rajasthani Hotel Parineeti Chopra And Raghav Chadha Will Tie Knot

[ad_1]

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Wedding: खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और  राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. पॉलिटिक्स और बॉलीवुड में इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर काफी बज है. कहा जा रहा है कि इस कपल ने अपना वैडिंग डेस्टिनेशन तय कर लिया है औऱ राजस्थान के खूबसूरत औऱ रॉयल रजवाड़े में इन दोनों की शादी होगी. इससे पहले दिल्ली के कपूरथला हाउस में इस खूबसूरत जोड़े ने सगाई करके सबको हैरान कर डाला था. कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर तक दोनों राजस्थान के उदयपुर में स्थित दि ओबेरॉय उदयविलास होटल सात फेरे लेंगे. 

 

राजस्थान के उदयविलास होटल से शादी ?

राजस्थान के उदयपुर में स्थित दि ओबेरॉय उदयविलास होटल बहुत ही शानदार जगह पर बना हुआ है. यहां अक्सर हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटीज अपने फंक्शन बुक करते हैं. होटल मशहूर पिछोला झील के किनारे बसा है और आस पास काफी हरियाली और शांत जगह है. कहा जाता है कि ये होटल पहले मेवाड़ के महाराजा का निवास था, बाद में इसे मॉडिफाई करके होटल और रिजॉर्ट में तब्दील कर दिया गया था. होटल में शानदार और सकून भरे हरियाली से भरे लॉन हैं,शानदान स्विमिंग पूल हैं, लक्जरी सुइट हैं और मेवाड़ शैली में बेहद ही खूबसूरत फव्वारे यहां का लुक ही बदल देते हैं.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान के इसी आलीशान होटल पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सात फेरे लेंगे.

 

कितना है उदयविलास होटल का किराया 

उदयविलास होटल बहुत ही लग्ज़री होटल है. इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर इसके रेंट की जानकारी दी गई है. यहां एक कमरे की एक दिन की कीमत लगभग 35000 रुपए है. जबकि यहां कोहिनूर सुइट में एक रात की कीमत 11 लाख रुपए बताई गई है. आपको बता दें कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान के कई महल बनाम होटल काफी मशहूर हैं. इससे पहले परिणीति चोपड़ा की कजिन और मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इसी होटल में निक जोनास से शादी की थी. इसके अलावा विक्की कौशल- कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ चोपड़ा- कियारा आडवाणी ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान को ही चुना था.

 

यह भी पढ़ें 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here