Home Blog India Vs Pakistan Asia Cup 2023 Ram Siya Ram Plays Every Time India Smashes Boundaries

India Vs Pakistan Asia Cup 2023 Ram Siya Ram Plays Every Time India Smashes Boundaries

0
India Vs Pakistan Asia Cup 2023 Ram Siya Ram Plays Every Time India Smashes Boundaries

[ad_1]

Ram Siya Ram Song Playing In India vs Pakistan Match: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम की पारी को 48.5 ओवरों में 266 रनों के स्कोर पर समेट दिया. भारतीय पारी के दौरान एक ऐसा दृश्य स्टेडियम में देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ.

भारतीय टीम जब 66 के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा चुकी थी तो यहां से ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने अहम साझेदारी करते हुए पारी को संभाला. इस दौरान जब दोनों ही खिलाड़ी बाउंड्री मार रहे थे तो स्टेडियम में फिल्म आदिपुरुष का राम सिया राम गाना बजता हुआ सुनाई दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ईशान और हार्दिक की साझेदारी ने भारत को पहुंचाया मजबूत स्थिति में

इस मुकाबले में भारतीय टीम की पारी को लेकर बात की जाए तो हार्दिक पांड्या और ईशान किशन के बीच हुई पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी ने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम किया. भारतीय टीम ने एक समय 66 के स्कोर पर अपने टॉप ऑर्डर के शुरुआती 4 बल्लेबाजों को गंवा दिया था.

ईशान किशन ने इस मुकाबले में 81 गेंदों का सामना करते हुए 82 रनों की पारी खेली. वहीं हार्दिक पांड्या ने 90 गेंदों में 87 रन बनाए. पाकिस्तान की तरफ से सभी 10 विकेट तेज गेंदबाजों के खाते में गए. इसमें शाहीन अफरीदी ने 4 जबकि हारिस रउफ और नसीम शाह ने 3-3 विकेट हासिल किए.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच की तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, पांड्या के जूते के फीते बांधते दिखे शादाब खान



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here