Home Blog IND Vs PAK Asia Cup 2023 Agha Salman Bleeding After The Ball Hit Near His Eyes KL Rahul To Instantly Check On Him

IND Vs PAK Asia Cup 2023 Agha Salman Bleeding After The Ball Hit Near His Eyes KL Rahul To Instantly Check On Him

0
IND Vs PAK Asia Cup 2023 Agha Salman Bleeding After The Ball Hit Near His Eyes KL Rahul To Instantly Check On Him

[ad_1]

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में ऐतिहासिक 228 रनों से जीत हासिल करते हुए शानदार आगाज किया है. इस मैच में पाकिस्तानी पारी के 21वें ओवर के दौरान उनके बल्लेबाज सलमान अली आगा जडेजा की एक गेंद पर स्वीप शॉट खेलने के प्रयास में चोटिल हो गए. सलमान के बल्ले से गेंद लगकर सीधे उनके चेहरे पर जाकर लगी जिससे आंख के नीचे काफी तेजी से खून बहने लगा.

सलमान अली आगा इस दौरान काफी तकलीफ में दिखाई लेकिन इसी बीच भारतीय विकेटकीपर लोकेश राहुल ने तुरंत उनके पास जाकर खून को बहने का से रोकने का प्रयास किया. राहुल ने अपने इस कदम से फैंस का दिल जरूर जीता. सलमान के चोट लगने के बाद फीजियो ने उनका जरूरी उपचार किया.

खेल दुबारा शुरू होने के साथ सलमान ने इसके बाद हेलमेट पहनकर आगे खेलना शुरू किया. हालांकि वह बल्ले से कोई खास कमाल करने में कामयाब नहीं हो सके. सलमान को 23 के निजी स्कोर पर कुलदीप यादव ने उन्हें अपना शिकार बनाते हुए LBW आउट किया और पवेलियन भेजा.

केएल राहुल ने शतक के साथ की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी

केएल राहुल पूरी तरह से फिट होने के बाद लगभग 6 महीने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर इस मुकाबले के जरिए कर रहे थे. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ इस अहम मुकाबले में अपने वनडे करियर का छठा शतक लगाने के साथ सभी को अपनी फिटनेस का भी सबूत दिया. इसके बाद राहुल ने फील्डिंग के समय विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी को भी निभाते हुए वहां भी शानदार काम किया, जिसमें उन्होंने मोहम्मद रिजवान का भी एक शानदार कैच पकड़ा. अब भारतीय टीम सुपर-4 में अपना अगला मुकाबला 13 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेलेगी.

 

यह भी पढ़ें…

World Cup 2023: न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के परिवार वालों ने किया वर्ल्ड कप टीम का एलान, खूब वायरल हो रहा वीडियो



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here