Home Blog IND vs PAK: हर मिनट Swiggy को मिला पर 250 बिरयानी का ऑर्डर, कंडोम की खरीदारी देख कंपनी ने दिया मजेदार कमेंट

IND vs PAK: हर मिनट Swiggy को मिला पर 250 बिरयानी का ऑर्डर, कंडोम की खरीदारी देख कंपनी ने दिया मजेदार कमेंट

0
IND vs PAK: हर मिनट Swiggy को मिला पर 250 बिरयानी का ऑर्डर, कंडोम की खरीदारी देख कंपनी ने दिया मजेदार कमेंट

[ad_1]

IND vs PAK Match:  ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने शनिवार को कहा कि उसे वनडे वर्ल्ड कप ग्रुप मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान प्रति मिनट 250 से अधिक बिरयानी के ऑर्डर मिले. मैच शुरू होने के बाद से स्विगी को प्रति मिनट 250 बिरयानी का ऑर्डर दिया गया. कंपनी ने कहा, ‘चंडीगढ़ में एक परिवार ने एक बार में 70 बिरयानी का ऑर्डर दिया. ऐसा लगता है कि वे पहले से ही जश्न मना रहे थे.’

इसके अलावा मैच के दौरान भारतीयों ने 1 लाख से ज्यादा कोल्ड ड्रिंक का ऑर्डर भी दिया. स्विगी ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘आज ब्लू लेज़ (चिप्स) और ग्रीन लेज़ की क्रमशः 10,916 और 8,504 पैकेट्स का ऑर्डर दिया गया. निःसंदेह ब्लू यहां भी जीत रहा है.’ कंपनी ने आगे कहा, ‘3,509 कंडोम का ऑर्डर दिया गया, कुछ खिलाड़ी आज मैदान से बाहर खेल रहे हैं.’

भारत की लगातार 8वीं जीत
भारत ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1,00,000 से अधिक प्रशंसकों के सामने बहुप्रतीक्षित मुकाबले में पाकिस्तान को सिर्फ 191 रन पर आउट कर दिया और फिर आसानी से सात विकेट से जीत हासिल की.

भारत ने पाकिस्तान को पीटा
मैच की बात करें, तो गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन और कप्तान रोहित शर्मा की 86 रन की आतिशी पारी से भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए विश्व कप मुकाबले में शनिवार को सात विकेट से पीट दिया और टूर्नामेंट के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अपराजेय क्रम बरकरार रखते हुए लगातार आठवीं जीत दर्ज की.

IOC सेशन भारत के लिए गर्व की बात, पीएम मोदी नए भारत के वास्तुकार, ओपनिंग सेरेमनी में बोलीं नीता अंबानी

IND vs PAK: हर मिनट Swiggy को मिला पर 250 बिरयानी का ऑर्डर, कंडोम की खरीदारी देख कंपनी ने दिया मजेदार कमेंट

रोहित ने खेली तूफानी पारी
भारत ने पाकिस्तान को 42.5 ओवर में 191 रन पर ढेर करने के बाद 30.3 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन बनाकर जीत की हैट्रिक पूरी की, जबकि पाकिस्तान को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा. आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित ने फिर एक तूफानी पारी खेली और 63 गेंदों पर 86 रन में छह चौके और छह छक्के लगाए. शुभमन गिल और विराट कोहली ने 16-16 रन बनाए. श्रेयस अय्यर 53 और केएल राहुल 19 रन पर नाबाद रहे. श्रेयस ने भारत के लिए विजयी चौका मारा और अपना अर्धशतक पूरा किया.

Tags: Cricket news, Cricket world cup, India Vs Pakistan, Swiggy

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here