Home Blog Haryana Bus Fire: छठ पूजा के लिए जा रहे थे मजूदर, बस में लगी भयंकर आग, 60 सवारियां बाल-बाल बचीं

Haryana Bus Fire: छठ पूजा के लिए जा रहे थे मजूदर, बस में लगी भयंकर आग, 60 सवारियां बाल-बाल बचीं

0
Haryana Bus Fire: छठ पूजा के लिए जा रहे थे मजूदर, बस में लगी भयंकर आग, 60 सवारियां बाल-बाल बचीं

[ad_1]

फतेहाबाद(हरियाणा). फतेहाबाद के रतिया रोड पर एमएम कॉलेज के पास एक निजी बस में भयंकर आग लग गई. रोडवेज का चक्का जाम होने के चलते बस पूरी तरह सवारियों से खचाखच भरी हुई थी, हालांकि, आग लगते ही सवारियों ने बस से निकलकर अपनी जान बचाई, लेकिन लगभग सभी सवारियों का सामान जलकर राख हो गया.  बस सवार अधिकतर लोग मजदूरी करने वाले थे और काफी लोग छठ पूजा के लिए बिहार जा रहे थे. काफी सवारियों की एक लाख से ज्यादा की नगदी भी जलकर राख हो गई. फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले ही बस आग का गोला बन गई. बाद में दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया.

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद से टोहाना रूट पर चलने वाली निजी बस आज दोपहर टोहाना से कुलां, रतिया होते हुए फतेहाबाद आ रही थी. बस में 60 से ज्यादा सवारियां थी, क्योंकि आज रोडवेज की हड़ताल थी. फतेहाबाद में रतिया ओवरब्रिज के पास आकर बस के इंजन से धुआं निकलने लगा, जिसके बाद करीब एक किलोमीटर आगे एमएम कॉलेज के पास ही बस पहुंची थी कि बस में आग लग गई. चालक ने तुरंत यहां बस रोकी और सवारियां नीचे उतरीं. सवारियों को सिर्फ उतरने तक का ही समय मिला, इतने में बस बुरी तरह जलना शुरू हो गई.

रतिया से सवार होकर आई बुजुर्ग महिला मिंदो देवी ने बताया कि वह नरमा चुगाई के लिए राजस्थान के नोहर जा रही थी. पिछले कुछ दिनों से चुगे नरमा की मजदूरी करीब 25 हजार रुपये उसके पास थी, जिसमें से एक हजार रुपये किराये के लिए उसने बटुए में डाल लिए, जबकि 24 हजार रुपये बैग में थे. आग से बैग जलकर राख हो गया.

बिहार के छपरा निवासी कमलेश ने बताया कि वह रतिया में सब्जी का काम करता है. छठ पूजा के लिए वह परिवार सहित बिहार जा रहा था. बैग में 65 हजार रुपये की नगदी थी. जो जलकर राख हो गई. इसके अलावा अन्य सवारियों के सामान भी जले हैं, जिनमें नगदी व कीमती सामान भी था. उधर एक अन्य शख्स ने बताया कि काफी लोग भगवान की प्रतिमाएं लेकर जा रहे थे, वह भी बस में छूट गईं. बस में सारा सामान जल गया, लेकिन प्रतिमाएं बच गई, जिन्हें वह चमत्कार बता रहा था.

Tags: Fire brigade, Haryana news live, Haryana News Today

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here