Home Blog Former American Commander Robert O Neill Who Killed Osama Arrested In Texas

Former American Commander Robert O Neill Who Killed Osama Arrested In Texas

0
Former American Commander Robert O Neill Who Killed Osama Arrested In Texas

[ad_1]

US Soldier Arrested In Texas: पाकिस्तान के एबटाबाद शहर में घुसकर आतंकी ओसामा बिन लादेन को मारने वाले पूर्व अमेरिकी नेवी सील के कमांडर रॉबर्ट जे ओ’नील को अमेरिकन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. पूर्व कमांडर को शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में टेक्सास शहर से गिरफ्तार किया गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही नील को जमानत मिल गई. 

द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 47 वर्षीय रॉबर्ट जे. ओ’नील पर बुधवार को फ्रिस्को में मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. हालांकि नील को गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही 2 लाख 88 हजार रुपए की बोंड पर छोड़ दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें लाउंज में हंगामा खड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. यह हंगामा तब हुआ, जब पूर्व कमांडर एक पॉडकास्ट रिकॉर्ड कर रहे थे. 

इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं पूर्व कमांडर 

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व कमांडर इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं. उन पर सार्वजनिक जगहों पर अभद्र व्यवहार करने के आरोप लग चुका है. साल 2020 में जब अमेरिका महामारी की चपेट में था तब भी इन्होंने मास्क पहनने से इनकार कर दिया था. इससे पहले नील ने 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान इस्क्वायर मैगजीन को बताया था कि उन्होंने मई 2011 में पाकिस्तान के ऐबटाबाद में ऑपरेशन नेप्च्यून स्पीयर के दौरान लादेन को मार गिराया था.

लादेन ऑपरेशन में थे शामिल 

गौरतलब है कि नील खुद को उस मिशन में शामिल होने का दावा करते हैं, जिसने ओसामा बिन लादेन को मारने के लिए ऑपरेशन चलाया था. लेकिन इस बात के अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. बता दें कि अमेरिकी सरकार ने नील के दावों का कभी समर्थन नहीं किया, हालांकि पूर्व कमांडर के दावों को सरकार ने कभी खारिज भी नहीं किया.

ये भी पढ़ें: Hindu Temple In Taiwan: ताइवान में खुला पहला हिंदू मंदिर, भगवान शंकर, श्रीराम की है प्रतिमा, जानिए क्या है खास

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here