Home Blog FIR Lodged Against Baahubali East MP Shahabuddin Son Osama In Motihari Ann

FIR Lodged Against Baahubali East MP Shahabuddin Son Osama In Motihari Ann

0
FIR Lodged Against Baahubali East MP Shahabuddin Son Osama In Motihari Ann

[ad_1]

मोतिहारी: जिले के नगर थाना क्षेत्र के रानीकोठी में मंगलवार को कई राउंड फायरिंग की घटना हुई थी. यह मामला बाहुबली और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Former MP Shahabuddin) की बेटी का ससुराल से जुड़ा हुआ है. वही, इस मामले में अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा (Osama) पर एफआईआर दर्ज की है. ओसामा सहित छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके साथ ही 100 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. सईद फरहान ने रानीकोठी थाना में मामला दर्ज कराया है.

एफआईआर के साथ वीडियो भी नगर थाना को सुपुर्द किया गया है

पीड़ित फरहान ने नगर थाना में आवेदन में कहा है कि पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने कारबाईन से फायरिंग कर धमकी देते हुए मुझे कहा कि हमें पहचानते हो? सीवान से आए हैं. शहाबुद्दीन साहब का मैं बेटा हूं, जब रानी कोठी में शहाबुद्दीन के समर्थक तोड़फोड़ कर रहे थे, इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. एफआईआर के साथ वीडियो भी नगर थाना को सुपुर्द किया गया है.

कई लोग हुए थे जख्मी

मोतिहारी शहर के ज्ञानबाबू चौक स्थित रानी कोठी पर हुई हमला को लेकर सदर एसडीपीओ राज ने जानकारी देते बताया कि घटना में हमला करने वाले सीवान के एक युवक औरंगजेब को गिरफ्तार किया गया है. एक जेसीबी के साथ तीन गाड़ी को भी जब्त किया गया है. घटना में आधा दर्जन फायरिंग की बात सामने आई है. वहीं, मामले में शहाबुद्दीन के बेटे को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. वहीं, बता दें कि रानीकोठी में मंगलवार को कई राउंड फायरिंग हुई. जमकर तोड़फोड़ भी की गई है. कई कुर्सियां तोड़ी गई हैं. यह सब कुछ दो भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर हुआ है. इस घटना में एक पक्ष से कई लोगों के जख्मी होने की भी खबर है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Bihar Caste Enumeration: ‘तभी से कुछ राजनीतिक दल…’, जाति गणना पर फिर तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here