Home Blog Bihar News: Bihar Minister Surendra Ram VIDEO wearing half pant and T shirt

Bihar News: Bihar Minister Surendra Ram VIDEO wearing half pant and T shirt

0
Bihar News: Bihar Minister Surendra Ram VIDEO wearing half pant and T shirt

[ad_1]

पटना. बिहार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मंत्री जी चारा काटने वाली मशीन चलाते दिख रहे हैं. चारा काटने के बाद मंत्री जी खुद ही जाकर अपने गाय को चारा भी खिला रहे हैं. यह वीडियो खुद ही मंत्री जी ने बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड किया है जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं हालांकि इस पूरे वीडियो में काफी हद तक सच्चाई भी छिपी हुई है. दरअसल मंत्री सुरेंद्र राम का शुरुआती जीवन बहुत ही गरीबी और अभाव में बीता है. कहां जाता है कि जीविका के लिए उनका परिवार दिहाड़ी मजदूरी करता था. खुद सुरेंद्र राम को परिवार चलाने के लिए राजमिस्त्री का काम करना पड़ा था.

बताया जाता है कि सुरेन्द्र राम की जब शादी हुई तब उनके पास बिल्कुल पैसे नहीं थे. इसके चलते उन्होंने दिल्ली में कई दिन तक भाई के साथ मजदूरी करके पैसे जुटाए तब जाकर उनकी शादी हो सकी. सुरेंद्र राम सारण जिले के नगर पंचायत दिघवारा के चकनूर गांव के रहने वाले हैं. सुरेंद्र राम का राजनीतिक जीवन 2001 में दिघवारा के वार्ड संख्या पांच के पार्षद चुने जाने से शुरू हुआ. बाद में वे वहीं उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए.

इसके बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता के रूप में बाद में वे नगर अध्यक्ष बनाए गये. काफी समय तक वे पार्टी कार्यकर्ता के रूप में अपने क्षेत्र में काम करते रहे. 2020 में उनको गड़खा विधानसभा सीट से पार्टी का टिकट मिला और वे जीतकर विधायक बन गये और नीतीश सरकार में मंत्रिमंडल में स्थान मिल गया. कुछ महीने पहले ही उन्हें कैमूर जिले का प्रभारी मंत्री मनोनीत किया गया है.

Tags: Bihar News, Chhapra News, Saran News

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here