Home Blog Bigg Boss Season 17 First Weeekend Ka Vaar Mannara Chopra Angry On Isha Malviya Watch Video

Bigg Boss Season 17 First Weeekend Ka Vaar Mannara Chopra Angry On Isha Malviya Watch Video

0
Bigg Boss Season 17 First Weeekend Ka Vaar Mannara Chopra Angry On Isha Malviya Watch Video

[ad_1]

Bigg Boss 17: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोंरजन कर रहा है. शो का पहला हफ्ता खत्म हो गया है. जहां एक तरफ घर में कुछ लोग रिश्ते बनाते नजर आ रहे हैं.तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच वॉर देखने को भी मिल रही है. इसी में से एक हैं ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा.दोनों कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से कई बार लड़ती नजर आई हैं. वहीं, पहले विकेंड के वार में दोनों की कैट फाइट देखने को मिली है. 

ईशा पर फूटा मनारा का गुस्सा 
बीते दिन बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार हुआ, जिसमें टाइगर श्राफ और कृति सेनन अपनी हालिया रिलीज गणपत के लिए आए थे. वहीं, कंगना रनौत भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची. इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की तो घरवालों के साथ कई मजेदार टास्क भी खेले. शो में उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्होंने सभी से पूछा कि ‘घर में ऐसा कौन हैं, जिसे कोई छेड़ेगा तो आप उसे छोड़ेंगे नहीं’


अंकिता लोखड़ें ने मनारा को कहा नेगेटिव
इस पर अंकिता लोखंड़े ईशा का नाम लेती हैं और कहती हैं कि मेरा सबसे अच्छा रिश्ता ईशा से बना है और मैं घर में उसे प्रोटेक्ट करना चाहती हूं और हर नेगेटिव चीज से उसे बचाऊंगी. खासतौर पर मनारा से.इतना सुनते हीं मनारा चोपड़ा बूरी तरह भड़क जाती हैं और ईशा को खरीखोटी सुनाने लगती हैं. मनारा कहती हैं कि ये जो ईशा है इसका खुद का कोई प्वाइंट ऑफ व्यू नहीं है. वे जूनियर अंकिता लोखंड ना बने. वे ईशा बने. ये सुन सभी की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. 

बता दें कि,  ईशा मालवीय और मनारा की शो की शुरुआत से ही अनबन देखने को मिल रही है. ईशा को लेकर अंकिता और मनारा के बीच बहस देखने को मिली थी. 

 

यह भी पढ़ें: Prabhas Birthday: एक-दो नहीं, 6000 लड़कियों के दिल तोड़ चुके प्रभास, पाई-पाई को भी मोहताज रहा यह ‘बाहुबली’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here