Home Blog AUS Vs NED Glenn Maxwell Player Of The Match After Century Against Netherlands Australia Wins Delhi World Cup 2023

AUS Vs NED Glenn Maxwell Player Of The Match After Century Against Netherlands Australia Wins Delhi World Cup 2023

0
AUS Vs NED Glenn Maxwell Player Of The Match After Century Against Netherlands Australia Wins Delhi World Cup 2023

[ad_1]

World Cup 2023 AUS vs NED: ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स को विश्व कप 2023 के मुकाबले में 309 रनों से हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया की जीत में ग्लेन मैक्सवेल की अहम भूमिका रही. मैक्सवेल ने दिल्ली में खेले गए मुकाबले में तेज शतक लगाया. उन्हें मुकाबले के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा कि इस पारी की वजह से आत्मविश्वास बढ़ा है. उन्होंने अपनी बैटिंग को लेकर कहा कि वे टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाना चाह रहे थे. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में 399 रन बनाए. इसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 90 रनों पर सिमट गई. 

मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए विश्व कप इतिहास का सबसे तेज शतक लगाया. उन्होंने मैच के बाद कहा, ”मैं टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाना चाह रहा था. यहां का आउट फील्ड काफी तेज है. बाउंड्री भी छोटी है. इस पारी की वजह से आत्मविश्वास बढ़ा है. फॉर्म में लौटकर अच्छा लग रहा है. मैंने शुरुआत में थोड़ा समय लिया. जब आप रन नहीं बनाते हैं तो डाउट होने लगता है. यह ठीक नहीं है.”

मैक्सवेल ने नीदरलैंड्स के खिलाफ महज 40 गेंदों में शतक पूरा कर लिया था. उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 106 रन बनाए. इस दौरान 9 चौके और 8 छक्के लगाए. डेविड वॉर्नर ने 93 गेंदों का सामना करते हुए 104 रन बनाए. वॉर्नर की इस पारी में 11 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. मार्नस लाबुशेन ने 47 गेंदों में 62 रन बनाए. स्टीव स्मिथ ने 71 रनों का योगदान दिया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में 399 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम 21 ओवरों में 90 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जाम्पा ने 4 विकेट लिए. उन्होंने 3 ओवरों में 8 रन देकर 4 विकेट लिए. मिचेल मार्श ने 4 ओवरों में 19 रन देकर 2 विकेट लिए. पैट कमिंस, जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क ने एक-एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें : AUS vs NED: ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप इतिहास की दर्ज की सबसे बड़ी जीत, नीदरलैंड्स को दिल्ली में 309 रनों से हराया

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here