Home Blog Asian Games 2023 Pakistan Cricket Team Lost To Afghanistan By 4 Wickets In Semifinal See Highlights

Asian Games 2023 Pakistan Cricket Team Lost To Afghanistan By 4 Wickets In Semifinal See Highlights

0
Asian Games 2023 Pakistan Cricket Team Lost To Afghanistan By 4 Wickets In Semifinal See Highlights

[ad_1]

Asian Games 2023, PAK vs AFG: एशियन गेम्स 2023 में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में 4 विकेट से हरा दिया है. इस हार के साथ पाकिस्तान का गोल्ड का सपना टूट गया है. अफगानिस्तान ने इस जीत के साथ फाइनल में जगह पक्की कर ली है. फाइनल मुकाबला भारत और अफगानिस्तान के बीच 7 अक्टूबर शनिवार को खेला जाएगा. वहीं पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच की बात करें तो दोनों के बीच लो स्कोरिंग मुकाबला रहा.

अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. बल्लेबाज़ी के लिए उतरी पाकिस्तान की  टीम 18 ओवर में 115 रनों पर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए ओमैर यूसुफ ने सबसे ज़्यादा 24 (19) रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 2 चौके और 1 छक्क लगाया. टीम के लगभग सभी बल्लेबाज़ नाकाम दिखाई दिए. टीम के कुल 7 बल्लेबाज़ दहाई के आंकड़ें भी नहीं छू सके.

रनों का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 17.5 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के लिए नूर अली जादरान ने 39 (33) रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके अलावा कप्तान गुलबदीन नायब ने 7वें नंबर पर नाबाद रहते हुए 19 गेंदों में 1 चौका 3 छक्कों की मदद से 26* रनों की पारी खेली. इस तरह अफगानिस्तान ने 2.1 ओवर रहते हुए पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की. 

 

अपडेट जारी है…

 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here