Home Blog AAP ने एमपी चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के साथ पहली लिस्ट को किया जारी , देखिए लिस्ट » SAMAY SATTA

AAP ने एमपी चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के साथ पहली लिस्ट को किया जारी , देखिए लिस्ट » SAMAY SATTA

0
AAP ने एमपी चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के साथ पहली लिस्ट को किया जारी , देखिए लिस्ट » SAMAY SATTA

[ad_1]

MP Elections news : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बच हुआ है ऐसे में हर राजनीतिक पार्टी अपने उम्मीदवारों चुनावी मैदान में उतारने में लगी हुई है सबसे पहले बीजेपी ने 39 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतरा था इसके बाद बसपा, ने इसके बाद आप पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी किया है। 

आप पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है पार्टी की अपनी पहली लिस्ट में संजय दुबे को वढ़ा से , सज्जन सिंह परमार को गोविंदपुरा सीट से, डॉ. रवि कांत द्विवेदी को हुजूर से, सुरेंद्र सिंह तोमर को दिमनी से, रमेश उपाध्याय को मुरैना से , कोमल दामोर को पेटलावद से उम्मीदवार बनाया गया है इसके अलावा सरिता पाण्डेय को सिरमौर सीट से , आईएस मौर्य को सिरौंज सीट से , अनेंद्र गोविंद मिश्रा को चुरहट और राम जी पटेल को महाराजपुर की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में पार्टी ने अपने अपने कुछ उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतरी है ।

MP Elections : आम आदमी पार्टी की पहली लिस्ट में जारी नामों की सूची

  1. संजय दुबे को वढ़ा सीट से
  2. सज्जन सिंह परमार को गोविंदपुरा सीट से
  3. डॉ. रवि कांत द्विवेदी को हुजूर सीट से
  4. सुरेंद्र सिंह तोमर को दिमनी सीट से
  5. रमेश उपाध्याय को मुरैना सीट से
  6. कोमल दामोर को पेटलावद सीट से
  7. सरिता पाण्डेय को सिरमौर सीट से
  8. आईएस मौर्य को सिरौंज सीट से
  9. अनेंद्र गोविंद मिश्रा को चुरहट सीट से
  10. राम जी पटेल को महाराजपुर सीट से

बता दे कि आम आदमी पार्टी ने जिन 10 सीटों के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किए गए हैं, उन सीटों में पिछले विधानसभा चुनाव में पांच सीटों पर कांग्रेस ने बाजी मारी थी तो अन्य पांच सीटों पर बीजेपी का कब्जा रहा था है। इस साल विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप पहली बार चुनाव मैदान में अपने उम्मीदवारों को उतर कर अपनी किस्मत आजमाने वाली है

यदि पार्टी विधानसभा चुनाव में कुछ सीट हासिल कर लेती है तो दिल्ली और पंजाब के बाद छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान पर भी आप आदमी पार्टी के विधायक नजर आएंगे है इस साल अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पहली बार चुनाव मैदान में उतर कर अपनी किस्मत आजमाने वाली है. दिल्ली और पंजाब में जीत हासिल करने के बाद अब छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान पर आम आदमी पार्टी की नजर है. ऐसे में मध्य प्रदेश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में पार्टी ने अपने कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

ये भी पढ़ें :-

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here