Home Blog 5 लड़कियों ने मिलकर एक को पीटा, ट्रैवल्स कंपनी में करती हैं काम, सवारी बिठाने को लेकर हुआ बवाल –

5 लड़कियों ने मिलकर एक को पीटा, ट्रैवल्स कंपनी में करती हैं काम, सवारी बिठाने को लेकर हुआ बवाल –

0
5 लड़कियों ने मिलकर एक को पीटा, ट्रैवल्स कंपनी में करती हैं काम, सवारी बिठाने को लेकर हुआ बवाल –

[ad_1]

रायपुर41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सवारी बिठाने को लेकर टैक्सी कंपनियों की युवतियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले हैं। - Dainik Bhaskar

सवारी बिठाने को लेकर टैक्सी कंपनियों की युवतियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले हैं।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना एयरपोर्ट में सवारी बिठाने को लेकर टैक्सी कंपनियों की युवतियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से FIR भी दर्ज कर ली है। मामला माना थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, ये पूरा मामला मंगलवार की शाम का है। जहां एयरपोर्ट के बाहर जब यात्री पहुंचे तो उन्हें अपनी-अपनी कंपनी की गाड़ियों में बिठाने के लिए युवतियों के बीच विवाद हो गया। फिर कुछ देर बाद इन युवतियों के बीच जमकर मारपीट भी शुरू हो गई। करीब आधे घंटे तक यह माजरा चलता रहा। जिसके बाद एयरपोर्ट के अफसरों ने इस बवाल की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया।

करीब आधे घंटे तक दोनों पक्षों के बीच बवाल चलता रहा।

करीब आधे घंटे तक दोनों पक्षों के बीच बवाल चलता रहा।

5 युवतियों ने मिलकर एक को पीटा

वहां मौजूद लोगों ने इस पुरे बवाल का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।​​​​​​ इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि येलो टी-शर्ट में राहुल ट्रैवल्स लिखा हुआ है। जहां काम करने वाली 5 युवतियां एक दूसरी कंपनी की युवती को से मार रही है। इन्होंने युवती को चारों तरफ से घेर रखा है। वो बीच-बीच में खुद को बचाने की कोशिश कर रही है।

इधर, इस मामले को लेकर रायपुर ग्रामीण ASP नीरज चंद्राकर ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गयी है। अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आगे की जांच जारी है।

मौके पर जुटी टैक्सी चालकों की भीड़।

मौके पर जुटी टैक्सी चालकों की भीड़।

पहले भी हो चुका है विवाद

इसी साल सितंबर महीने की शुरुआत में रायपुर एयरपोर्ट के टैक्सी संघ के सदस्यों और निजी कैब संचालकों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बावजूद फिर एक बार मारपीट की वारदात हुई है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कहा- एक का लाइसेंस कैंसिल, मामला कोर्ट में

निजी टैक्सी कैब संचालकों के बीच विवाद को लेकर रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के डायरेक्टर प्रवीण जैन ने कहा कि राहुल ट्रैवल्स कंपनी का लाइसेंस कैंसिल हो चुका है। जिसे लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है। इन टैक्सी वालों के बीच विवाद की सूचना माना पुलिस को दी गयी है। इस बार हमनें सीनियर पुलिस अफसरों को भी सूचना भेजी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here