Home Blog 19 साल के लड़के को 15 साल की लड़की से हो गया था प्यार, घर वाले नहीं माने, कर लिए सुसाइड –

19 साल के लड़के को 15 साल की लड़की से हो गया था प्यार, घर वाले नहीं माने, कर लिए सुसाइड –

0
19 साल के लड़के को 15 साल की लड़की से हो गया था प्यार, घर वाले नहीं माने, कर लिए सुसाइड –

[ad_1]

दंतेवाड़ा40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। - Dainik Bhaskar

एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि, दोनों एक-दूजे से प्यार करते थे, शादी करना चाहते थे। लेकिन कच्ची उम्र होने की वजह से घर वाले नहीं माने। सप्ताहभर पहले घर से भाग गए और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आज जंगल में एक पेड़ से नाबालिग लड़की की लाश लटकी मिली, जबकि लड़के का शरीर दो टुकड़ों में मिला है। मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के टिकनपाल गांव का रहने वाला हूंगा राम ताती (19) बेड़मा की रहने वाली 15 साल की नाबालिग से किसी तरह संपर्क में आया। दोंनों के बीच दोस्ती हुई, फिर दोस्ती प्यार में बदली। दोनों ने शादी कर साथ रहने का मन बनाया। जिसके बाद दोनों ने परिवार वालों को शादी के लिए कहा। बताया जा रहा है कि लड़की 8वीं में पढ़ती थी, इसलिए परिजनों ने पहले पढ़ाई करने को कहा और शादी से इंकार कर दिया।

लड़के का शव जमीन पर पड़ा मिला।

लड़के का शव जमीन पर पड़ा मिला।

परिजनों की इसी बात से नाराज होकर नाबालिग सप्ताहभर पहले अपने प्रेमी के घर चली गई थी। हालांकि, उसने अपने घर वालों की इसकी जानकारी नहीं दी थी। उस दिन लकड़े के परिजन भी घर पर नहीं थे। बताया जा रहा है कि, दोनों घर पर ही कुछ घंटे तक साथ में थे। जिसके बाद कहीं चले गए थे। शाम तक जब दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

घर वालों को इनके बारे में मालूम था इसलिए पुलिस को भी सूचना नहीं दी थी। दोनों प्रेमी पेंटा के नजदीक जंगल में गए और साड़ी का फंदा बनाकर इसी में एक साथ लटक कर अपनी जान दे दी।

मामले की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर पहुंच गए।

मामले की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर पहुंच गए।

दो टुकड़ो में मिला शव

आज इलाक के कुछ ग्रामीण जंगल गए हुए थे, जिन्होंने दोनों के शव को देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जवान मौके पर पहुंचे तो देखा लड़की का शव फंदे से लटक रहा था, जबकि लड़के का सिर धड़ से अलग होकर जमीन पर गिरा हुआ था। कुआकोंडा थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि शव सड़ गया है। इसी वजह से फंदे से टूटकर गिर गया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया भिजवाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here