Home Blog 12th Fail Box Office Collection Day 1 Vikrant Massey Film Earns Rs 75 Lakh Know Kangana Ranaut Film Tejas Collection

12th Fail Box Office Collection Day 1 Vikrant Massey Film Earns Rs 75 Lakh Know Kangana Ranaut Film Tejas Collection

0
12th Fail Box Office Collection Day 1 Vikrant Massey Film Earns Rs 75 Lakh Know Kangana Ranaut Film Tejas Collection

[ad_1]

12th Fail Box Office Collection Day 1:’छपाक’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में बसने वाले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इन दिनों अपनी फिल्म ’12वीं फेल’ (12th Fail) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. जो आज यानि 27 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है. फिलहाल फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर ली है..

पहले दिन 12th Fail ने कमाए इतने लाख रुपए

’12वीं फेल’ का पहले दिन का कलेक्शन काफी कम रहा है. Sacnilk के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानि शुक्रवार को महज 75 लाख रुपए की ही कमाई की है. ’12वीं फेल’ में एक बार फिर व्रिकांत मैसी ने लीक से हटकर किरदार निभाया है. जिसके लिए उन्होंने कई महीनों तक गांव में रहकर कड़ी मेहनत की थी. लेकिन फिल्म के आंकड़े देखकर ये लग रहा है कि एक्टर दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाए हैं. हालांकि अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि फिल्म के ये आंकड़े वीकेंड पर बढ़ भी सकते हैं.


इस उपन्यास पर आधारित है फिल्म

’12वीं फेल’ का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए रहा है. ये फिल्म अनुराग पाठक के इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है. फिल्म में विक्रांत के साथ मेधा शंकर भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं.


कंगना की तेजस ने पहले दिन कितनी कमाई की ?

वहीं इन सब में दिलचस्प बात ये है कि कंगन रनौत की फिल्म ‘तेजस’ ने भी विक्रांत की फिल्म के साथ ही थिएटर्स में दस्तक दी है. जोकि 30 से 40 करोड़ के बजट में बनाई गई है. पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रही हैं. बावजूद इसके कंगना की फिल्म को भी क्रिटिक्स से कुछ खास रिव्यूज नहीं मिल पाए हैं. यही वजह है कि कंगना की फिल्म ‘तेजस’ भी रिलीज के पहले दिन सिर्फ 75 लाख के आंकड़ों में ही सिमट कर रह गई. ये आंकड़े कंगना के लिए यकीनन किसी झटके से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें-

Throwback Bollywood: ‘दबंग’ के बदले सलमान खान ने रखी थी सोनाक्षी सिन्हा के सामने एक शर्त, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here