Home Blog स्कूटी से पर्स चोरी, फिर डेबिट कार्ड से 40 हजार पार, मरीन ड्राइव के कैफे की घटना, FIR –

स्कूटी से पर्स चोरी, फिर डेबिट कार्ड से 40 हजार पार, मरीन ड्राइव के कैफे की घटना, FIR –

0
स्कूटी से पर्स चोरी, फिर डेबिट कार्ड से 40 हजार पार, मरीन ड्राइव के कैफे की घटना, FIR –

[ad_1]

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
युवती मरीन ड्राइव के एक कैफे में डिनर के लिए गयी थी। - Dainik Bhaskar

युवती मरीन ड्राइव के एक कैफे में डिनर के लिए गयी थी।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती के साथ 1 घंटे में दो वारदात हो गई। पहली घटना में चोर ने स्कूटी की डिक्की से पर्स पार किया। फिर उसी चोर ने 1 घण्टे के भीतर उसमें रखें डेबिट कार्ड से रुपए निकाल लिए। इस घटना के वक्त युवती मरीन ड्राइव के कैफे में बैठकर खाना खा रही थी। ये पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

रायपुर की एक प्राइवेट कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली मेहलका परवीन अमलीडीह की रहने वाली है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वो 23 सितंबर को रात 9 बजे के करीब अपने दोस्त के साथ मरीन ड्राइव के एक कैफे में डिनर के लिए गयी थी। एक घंटे बाद जब वो वापस लौटी। तो उसके स्कूटी के डिक्की में रखा पर्स गायब था।

चोर ने डेबिट कार्ड की सहायता से 10-10 हजार करके चार ट्रांजेक्शन में 40 हजार रुपये निकाल लिये।

चोर ने डेबिट कार्ड की सहायता से 10-10 हजार करके चार ट्रांजेक्शन में 40 हजार रुपये निकाल लिये।

मोबाइल, रुपये और डेबिट कार्ड चोरी

पीड़ित मेहलका ने बताया कि उसके पर्स में मोबाइल फोन, ढाई हजार रुपए और डेबिट कार्ड समेत कई डॉक्यूमेंट थे। जो किसी ने चोरी कर लिए। उन्होंने आसपास इसकी तलाश की तो सामान कहीं नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है।

चोर ने 1 घण्टे में 40 हजार भी निकाल लिया

FIR के मुताबिक, चोर बहुत चालाक था। वो पर्स चोरी कर उसमें रखा डेबिट कार्ड देखते ही तुंरत ATM गया। फिर वहां पहुंचकर डेबिट कार्ड की सहायता से 10-10 हजार करके चार ट्रांजेक्शन में 40 हजार रुपये निकाल लिये। जिसकी जानकारी पीड़िता को बैंक स्टेटमेंट से पता चली।

जांच जारी है,जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी

इस मामले में तेलीबांधा थानेदार फैजल होदा शाह ने कहा कि युवती की शिकायत मिली है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। बैंक स्टेटमेंट समेत कुछ डॉक्यूमेंट मांगे गए हैं। जल्द आरोपी की खोजबीन कर गिरफ्तारी की जाएगी।

Source link

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here