Home Blog सामाजिक कार्यकर्ता, अलग-अलग प्रोफेशन से जुड़े लोगों को साव ने दिलाई सदस्यता, कहा- जनता हमारे साथ –

सामाजिक कार्यकर्ता, अलग-अलग प्रोफेशन से जुड़े लोगों को साव ने दिलाई सदस्यता, कहा- जनता हमारे साथ –

0
सामाजिक कार्यकर्ता, अलग-अलग प्रोफेशन से जुड़े लोगों को साव ने दिलाई सदस्यता, कहा- जनता हमारे साथ –

[ad_1]

रायपुर42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
700 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता बीजेपी के एकात्म परिसर में ली। - Dainik Bhaskar

700 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता बीजेपी के एकात्म परिसर में ली।

रायपुर के बीजेपी मुख्यालय में करीब 700 लोगों ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। एकात्म परिसर कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सभी को गमछा पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। इस दौरान साव ने कहा कि, जनता हमारे साथ है उनका आशीर्वाद हमें मिल रहा है। एक दिन पहले बेमेतरा के भी हजारों लोगों ने बीजेपी जॉइन की थी।

भाजपा की सदस्यता लेने वालों में अलग-अलग प्रोफेशन के लोग शामिल हैं। साथ ही सामाजिक संस्थाओं से जुड़े और युवाओं ने भी बीजेपी का दामन थामा। इनमें सैंकड़ों लोग रायपुर जिले की विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले थे। कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा के इलाके से भी लोगों ने भाजपा की सदस्यता लेकर चुनावों में भाजपा के लिए काम करने की बात कही।

गमछा और टोपी पहनाकर किया गया स्वागत।

गमछा और टोपी पहनाकर किया गया स्वागत।

सभी लोगों को सदस्यता देकर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। भाजपा की टोपी और गमछा पहना कर उनका स्वागत किया गया। भाजपा की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक हिरेन्द्र पटेल के नेतृव में 500 युवाओं ने, ग्रीन आर्मी के अमिताभ दुबे के नेतृत्व में करीब 100 लोगों ने और गौरीशंकर श्रीवास के नेतृत्व में 50 लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकें– साव
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने भाजपा की सदस्यता लेने आए सैकड़ों युवक- युवतियों से कहा कि छत्तीसगढ़ की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकें। भूपेश सरकार की नाकामियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में करप्शन और कमीशन का खेल चल रहा है।

बहन-बेटियों के साथ अत्याचार और अनाचार की रोज घटनाएं हो रही हैं। शहर से लेकर गांव तक अवैध शराब की बिक्री भूपेश सरकार के संरक्षण में चल रहा है। दस लाख बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा करने वाली भूपेश सरकार बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता न देना पड़े इसलिए ऐसी शर्तें बनाई जिसके कारण कई बेरोजगार युवा बेरोजगारी भत्ता से वंचित हो गए। पीएससी में सरकारी अधिकारियों, कांग्रेसी नेताओं और उनके रिश्तेदारों के लोगों की नियुक्तियां कर घोटाला किया गया।

700 लोगों ने सदस्यता ली इनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं।

700 लोगों ने सदस्यता ली इनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं।

काला चिट्ठा जनता के सामने- बृजमोहन

भारतीय जनता पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश सरकार हर मोर्च पर नाकाम हो चुकी है। युवाओं, किसानों से छलावा-धोखाधड़ी की जा रही है। झूठ बोलकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार का काला चिट्ठा जनता के सामने आ चुका है। संभाग प्रभारी दिलीप जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने घोषणा पत्र में झूठे वादे कर वोट लिया और बदले में छत्तीसगढ़ की जनता को झूठ, फरेब, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार की सौगात दी।

इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेता शामिल हुए।

इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेता शामिल हुए।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी, प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता, अमित साहू, जिला प्रभारी दिलीप जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष जयंती भाई पटेल, जिला उपाध्यक्ष अकबर अली, गौरीशंकर श्रीवास, अनूप खेलकर, हरेन्द्र पटेल, अमिताभ दुबे, राजेश सूर्यवंशी, भास्कर धनकर, विकास सिंह गौतम, पवन ओझा, अनुपमा माथूर, सुधीर चौबे, राधेश्याम बाग इस मौके पर मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें

बेमेतरा के योगेश अब बीजेपी में:केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और रमन की मौजूदगी में जॉइन की पार्टी, JCCJ से लड़ चुके हैं चुनाव

बेमेतरा के नेता योगेश तिवारी ने बीजेपी की सदस्यता ली।

बेमेतरा के नेता योगेश तिवारी ने बीजेपी की सदस्यता ली।

शनिवार को रायपुर के रावण भाटा मैदान में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में बेमेतरा के नेता योगेश तिवारी ने अपने कुछ समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री और छत्तीसगढ़ चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया, डॉ रमन सिंह, विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने तिवारी को बीजेपी में प्रवेश कराया। योगेश इससे पहले कांग्रेस में थे। पढ़ें पूरी खबर..

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here