Home Blog शादी का झांसा देकर महिला से रेप के मामले में म्यूजिक टीचर हुआ गिरफ्तार….

शादी का झांसा देकर महिला से रेप के मामले में म्यूजिक टीचर हुआ गिरफ्तार….

0
शादी का झांसा देकर महिला से रेप के मामले में म्यूजिक टीचर हुआ गिरफ्तार….

[ad_1]

Rap30Sep

रायगढ़,  रायगढ़ में चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर महिला से रेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला की बेटी को म्यूजिक सिखाने के लिए आता था। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार, पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ अकेली रहती थी। शादी के कुछ साल बाद ही पति के साथ उसका अलगाव हो गया था। उसकी बेटी म्यूजिक सीखना चाहती थी, इसलिए उसने कबीर चौक के नवापारा में रहने वाले म्यूजिक टीचर प्रेमप्रकाश आदित्य से संपर्क किया।

स्टूडेंट की मां को दिया शादी का झांसा

प्रेमप्रकाश नलवा स्कूल में पहले म्यूजिक टीचर रह चुका था, वो महिला के घर उसकी बेटी को संगीत सिखाने के लिए आने लगा। इस दौरान महिला के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया। वो महिला को शादी का झांसा देकर लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। आरोपी साल 2020 से ही महिला का यौन शोषण कर रहा था।

बेटी के साथ अकेली रहती थी महिला, आरोपी गिरफ्तार

जब महिला ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने इससे साफ इनकार कर दिया। तब जाकर पीड़िता ने चक्रधरनगर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी म्यूजिक टीचर प्रेमप्रकाश आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 376 के तहत कार्रवाई की गई है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here