Home Blog विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0
विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

[ad_1]

Fraud With Vivek Oberoi: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल विवेक हाल ही में करोड़ों रुपए की ठगी का शिकार हो गए हैं. जिसकी शिकायत अब उन्होंने पुलिस में दर्ज करवाई है. अपनी शिकायत में एक्टर ने कई लोगों का नाम लिखवाया है. फिलहाल पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

विवेक ओबेरॉय के साथ हुई करोड़ों की धोखाधड़ी

दरअसल विवेक ओबेरॉय के साथ तीन लोगों ने कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. आरोपियों ने एक कार्यक्रम और फिल्म निर्माण कंपनी में निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिलने का वादा कर विवेक से पैसे लिए थे. मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला बुधवार को सामने आया था. जब विवेक ओबेरॉय के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने तीन लोगों के खिलाफ अंधेरी पूर्व के एमआईडीसी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

विवेक के बिजनेस पार्टनर ने की धोखाधड़ी

एक्टर के अकाउंटेंट द्वारा दर्ज की गई इस शिकायत के मुताबिक एक फिल्म निर्माता सहित तीनों आरोपी विवेक के बिजनेस पार्टनर थे और उन्होंने एक्टर से एक इवेंट और फिल्म निर्माण फर्म में पैसा निवेश करने के लिए कहा था. लेकिन उस पैसे का उपयोग उन्होंने अपने पर्सनल काम के लिए कर लिया. वहीं जानकारी के अनुसार इस फर्म में विवेक की पत्नी भी पार्टनर थीं.

वहीं अब मामले सामने आने के बाद इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई. बता दें कि विवेक के साथ ये धोखाधड़ी पिछले साल फरवरी में हुई थी और अब MIDC पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में देखा गया था. इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया था. लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट की दीवानी हो गई थीं तनीषा मुखर्जी, बर्दाश्त करती थीं गालियां…कैमरे के सामने हुईं इंटिमेट

 

 

 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here