Home Blog रिलायंस रिटेल ने आलिया भट्ट के किड्सवियर ब्रांड Ed-a-Mamma की 51% हिस्सेदारी खरीदी, जानें डिटेल्स

रिलायंस रिटेल ने आलिया भट्ट के किड्सवियर ब्रांड Ed-a-Mamma की 51% हिस्सेदारी खरीदी, जानें डिटेल्स

0
रिलायंस रिटेल ने आलिया भट्ट के किड्सवियर ब्रांड Ed-a-Mamma की 51% हिस्सेदारी खरीदी, जानें डिटेल्स

[ad_1]

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) ने बुधवार 6 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कंपनी एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) के साथ ज्वाइंट वेंचर पर हस्ताक्षर किए। इस ज्वाइंट वेंचर में 51% प्रतिशत रिलायंस रिटेल की होगी, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी फर्म है। एड-ए-मम्मा, किड्स और मैटरनिटी वियर बेचने वाली ब्रांड है। रिलायंस रिटेल ने एक बयान में कहा कि उसका लक्ष्य फाउंडर आलिया भट्ट के साथ मिलकर इस बिजनेस को आगे बढ़ाने और इसे तेज ग्रोथ की राह पर ले जाने का है। इसके लिए फर्म रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड की मैनेजमेंट ताकत का लाभ उठाएगी।

आलिया भट्ट् ने साल 2020 में ‘एड-ए-मम्मा’ की शुरुआत क थी। यह एक अपैरल ब्रांड है, जो 2 से 12 साल के बच्चों के लिए कपड़े बेचती हैं। यह इन कपड़ों का बनाने के लिए प्राकृतिक रेशों का इस्तेमाल करती है और नैचुरल थीम का इस्तेमाल करत है। यह ब्रांड ऑनलाइन के अलावा डिपार्टमेंटल स्टोर्स के जरिए ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध है।

रिलायंस रिटेल की डायरेक्टर ईशा अंबानी ने इस मौके पर कहा, “रिलायंस में हमने हमेशा उन ब्रांड्स की प्रशंता की, जो मजबूत उद्देश्यों एक नई डिजाइन कल्चर के साथ आगे बढ़ रहे हैं। फाउंडर आलिया भट्ट् और उनका एड-ए-मम्मा इसका सटीक उदाहरण है। “

आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स (पुराना नाम ट्विटर)’ पर भी एक पोस्ट के जरिए इस ज्वाइंट वेंचर की जानकारी दी। उनकी पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं-

आलिया भट्ट ने लिखा, “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एड-ए-मम्मा और रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ने एक ज्वाइंट वेंचर पर हस्ताक्षर किया है। एड-ए-मम्मा एक बड़े दिल वाला एक बूटस्ट्रैप स्टार्टअप है। रिलायंस रिटेल भारत का सबसे बड़ा रिटेलर है।” उन्होंने कहा, “हम दोनों कंपनियों के बीच एक चीज कॉमन है कि हम बच्चों के प्रोडक्ट्स से जुड़े एक ऐसे भारतीय ब्रांड को बनाने का काम जारी रखना चाहते हैं, जो सेफ हो, माता-पिता को पंसद आए और पर्यावरण को भी नुकसान न पहुंचाता हो।”

अभिनेत्री ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से ईशा और मेरे लिए, यह दोनों माताओं के एक साथ आने के बारे में भी है, यह बात इस डील को और भी ज्यादा स्पेशल बनाती है।”

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) का वित्त वर्ष 2023 में कंसॉलिडेटेड टर्नओवर 2,60,364 करोड़ रुपये रहा था। वहीं इसने 9,181 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा दर्ज किया था।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here