Home Blog राजस्थान: ASI ने 15 साल की मासूम लड़की को फंसाया, फिर किया रेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

राजस्थान: ASI ने 15 साल की मासूम लड़की को फंसाया, फिर किया रेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

0
राजस्थान: ASI ने 15 साल की मासूम लड़की को फंसाया, फिर किया रेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

[ad_1]

हाइलाइट्स

दौसा के महिला थाने में दर्ज हुआ केस
आरोपी पुलिसकर्मी अलवर जिले में था तैनात
आरोपी ने चार दिन पहले 18 अगस्त को दिया वारदात को अंजाम

दौसा. राजस्थान में एक बार फिर से खाकी शर्मसार हो गई है. फिर से एक पुलिस अधिकारी पर 15 साल की नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा है. मामला सूबे के दौसा जिले से जुड़ा हुआ है. नाबालिग से रेप का मामला सामने आने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. दौसा में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा मामला है जब किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है.

पुलिस के अनुसार दौसा के महिला थाने में आरोपी पुलिस अधिकारी सहायक उप निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. रेप का यह संगीन आरोप अलवर जिले में तैनात एएसआई रूपचंद यादव पर लगा है. इस संबंध में पीड़िता 15 साल की नाबालिग के पिता ने केस दर्ज कराया है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि बीते 18 अगस्त को अलवर जिले के टहला थाने में तैनात एएसआई रूपचंद यादव ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया.

आरोपी एएसआई को एसपी ने किया सस्पेंड
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने पहले पीड़िता का मेडिकल कराया और फिर उसके बयान दर्ज किए. फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. महिला अपराध अनुसंधान के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया पूरे मामले की जांचकर जल्द ही आगे कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. वहीं एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद अलवर एसपी आनंद शर्मा ने आरोपी को निलंबित कर दिया है.

पहले पुलिस कांस्टेबल ने दिया था रेप की वारदात को अंजाम
उल्लेखनीय है कि दौसा में पिछले एक सप्ताह में यह दूसरा मौका है जब खाकी पर रेप के संगीन आरोप लगे हैं. इससे पहले 15 अगस्त की रात को सिकंदरा थाने में कार्यरत महेश गुर्जर नामक कांस्टेबल बसवा थाना इलाके के एक गांव में गया था. वहां पर उसने एक महिला के साथ रेप किया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसे गोली मारने की धमकी दी. बाद में महिला चिल्लाई तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए और कांस्टेबल को रेप करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था.

Tags: Crime News, Dausa news, Rajasthan news, Rape Case

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here