Home Blog राजस्थान: भरतपुर में बदमाशों ने ज्वेलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, लूट ले गए जेवर, व्यापारी भड़के

राजस्थान: भरतपुर में बदमाशों ने ज्वेलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, लूट ले गए जेवर, व्यापारी भड़के

0
राजस्थान: भरतपुर में बदमाशों ने ज्वेलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, लूट ले गए जेवर, व्यापारी भड़के

[ad_1]

हाइलाइट्स

भरतपुर के बयाना में हुई वारदात
ज्वेलर दुकान बंद करके घर लौट रहा था
भरतपुर में इलाज के दौरान हुई ज्वेलर की मौत

दीपक पुरी.

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना कस्बे में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सर्राफा व्यावसायी को गोली मारकर उसकी हत्या कर डाली. उसके बाद बदमाश व्यावसायी से जेवर से भरे दो बैग लूट कर ले गए. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं व्यापारी आक्रोशित हो गए. गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वारदात के विरोध में आज बयाना कस्बे को बंद रखा गया है. बदमाशों ने गोली सीधे व्यापारी के सीने में मारी.

बयाना पुलिस उपाधीक्षक अनीता मीणा ने बताया कि वारदात बयाना कस्बे में शनिवार शाम को छीपी गली के पास हुई. उस समय बयाना निवासी ज्वेलर बबलू जैन का बेटा मन्नी रोजाना की तरह दुकान बंद करके घर जा रहा था. उसके पास जेवरों से भरे 2 बैग, नगदी और दुकान की चाबी थी. तभी बाइक पर आए दो बदमाशों में से एक ने उस पर गोली दाग दी. गोली सीधे मन्नी के सीने में लगी. इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. उसके बाद बदमाश उसके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए.

ज्वेलर ने इलाज के दौरान भरतपुर में तोड़ा दम
सरेराह हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने मन्नी को वहां से उठाया और स्थानीय अस्पताल ले गए. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे भरतपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. भरतपुर में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना पर मिलते ही स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश फैल गया. सूचना पर पुलिस अस्पताल और मौका स्थल पर पहुंची. उसने हालात का जायजा लिया.

बयाना में आक्रोशित व्यापारियों ने घेरा थाना
वहीं घटना से आक्रोशित व्यापारियों रविवार को कस्बे के बाजार बंद रखकर अपना विरोध जताया. गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. व्यापारियों ने थाने का घेराव कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. व्यापारियों का कहना है कि चुनाव के दौरान जगह-जगह नाकाबंदी की गई है. लेकिन उसके बावजूद भी बदमाश आराम से फरार हो गए. यह पुलिस की सरासर लापरवाही है. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने व्यापारियों को भरोसा दिया है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Loot, Murder case, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here