Home Blog राजस्थान: करौली में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर और टेम्पो की टक्कर में 3 की मौत 5 घायल, घटना स्थल पर मची चीख- पुकार

राजस्थान: करौली में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर और टेम्पो की टक्कर में 3 की मौत 5 घायल, घटना स्थल पर मची चीख- पुकार

0
राजस्थान: करौली में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर और टेम्पो की टक्कर में 3 की मौत 5 घायल, घटना स्थल पर मची चीख- पुकार

[ad_1]

हाइलाइट्स

करौली में हुआ बड़ा सड़क हादसा
हादसे के बाद घटनास्थल पर मचा कोहराम
करौली- सरमथुरा मार्ग पर दीपपुरा के पास हुई दुर्घटना

करौली. राजस्थान के करौली जिले के सरमथुरा मार्ग स्थित NH-23 पर दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास एक ट्रैक्टर और टेंपो में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में टेंपो सवार 3 की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जयपुर रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस- प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. सोमवार को सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

करौली डीएसपी अनुज शुभम ने बताया कि रविवार रात को एक टैम्पो में सवार होकर 8 लोग करौली से चैनपुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान कोंडर मोड़ की तरफ से आ रहे एक ट्रेक्टर और टेंपो की दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास भिड़ंत हो गई जिसमें 8 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना अधिकारी हेमराज शर्मा, करौली कोतवाल हेमेंद्र चौधरी, करौली तहसीलदार दीनदयाल सारस्वत, मासलपुर तहसीलदार विनोद शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

दुर्घटना के बाद अस्पताल में मची चीख- पुकार
दुर्घटना के बाद करौली अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी लाखन सिंह और बसपा प्रत्याशी के भाई सहित अन्य नेता भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का कुशलक्षेम जाना. वहीं दुर्घटना में चैनपुर के रहने वाले राज उम्र 17 साल, धर्मवीर उम्र 30 साल और धर्मेन्द्र उम्र 30 साल की मौत हो गई जबकि पिंटू, धर्म सिंह, संजीव, अशोक और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

जून में भी हुआ था हादसा
बीते 22 जून को भी सरमथुरा- करौली मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया था. इस हादसे में में दीपपुरा गांव के पास 2 मोटर साइकिलों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी जिसमें 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं दुर्घटना के बाद युवक की मौत से आक्रोशित होकर परिजनों ने अस्पताल में शव लेने से इंकार कर दिया था. हालांकि बाद में करौली विधायक लाखन सिंह ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया था जिसके बाद परिजन शव लेने के लिए राजी हुए थे.

Tags: Big accident, Karauli news, Karauli police, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here