Home Blog मुहर्रम जुलूस के दौरान हिंसा को लेकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

मुहर्रम जुलूस के दौरान हिंसा को लेकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

0
मुहर्रम जुलूस के दौरान हिंसा को लेकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शन

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में मुहर्रम जुलूस के दौरान पुलिस कर्मियों और भीड़ के बीच झड़प के एक दिन बाद रविवार को कुछ धार्मिक समूहों सहित बड़ी संख्या में लोगों ने यहां नांगलोई पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों के खिलाफ नारे लगाए, जिन्होंने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए करीब एक घंटे तक रोहतक रोड पर यातायात बाधित रखा।

शनिवार शाम सूरजमल स्टेडियम के पास कई ताजिया जुलूस के दौरान पुलिस और भीड़ के बीच झड़प हो गई। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें लोगों को पथराव करते और बसों और निजी कारों सहित सार्वजनिक वाहनों को नुकसान पहुंचाते हुए दिखाया गया।

मुहर्रम जुलूस के दौरान नांगलोई इलाके में हुई हिंसा के संबंध में दिल्ली पुलिस ने तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की हैं। पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए कुछ और सीसीटीवी फुटेज भी हासिल किए हैं। स्थिति पर काबू पाने के दौरान छह पुलिसकर्मियों और पांच महिलाओं सहित छह स्वयंसेवकों को मामूली चोटें आईं। सभी एफआईआर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज की गई हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 30 July 2023 5:48 PM GMT

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here