Home Blog मदरसे के मौलाना ने 13 साल की बच्ची से 3 महीने तक बलात्कार किया, पंचायत की करतूत भी उजागर

मदरसे के मौलाना ने 13 साल की बच्ची से 3 महीने तक बलात्कार किया, पंचायत की करतूत भी उजागर

0
मदरसे के मौलाना ने 13 साल की बच्ची से 3 महीने तक बलात्कार किया, पंचायत की करतूत भी उजागर

[ad_1]

कुमार अभिनव सिंह/ सहरसा. खबर सहरसा से है जहां मदरसा के एक मौलाना ने भारतीय संस्कृति के गुरु और शिष्य परंपरा के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का काम किया है. यहां मदरसा के मौलाना पर 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 3 महीने तक बलात्कार करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा इस दौरान गर्भवती हो गई. मामला तब सामने आया जब छात्रा को पेट मे दर्द हुआ और उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. यहां छात्रा का ऑपरेशन किया गया तो उसके नाबालिग गर्भ से मृत बच्चे को निकाला गया. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद समाज के कुछ लोगों ने पंचायत कर मामला को दबाने की कोशिश की और इसके एवज में परिजन को दस हजार रुपये का प्रलोभन दिया. लेकिन, परिजनों ने सदर थाना में मदरसा के शिक्षक पर मामला दर्ज कराया. मदरसा के मौलाना को सदर थाना की पुलिस गिरफ्तार कर आगे की कारवाई में जुट गई है.

पीड़ित लडकी ने बताया कि वह अपनी नानी के यहां रह कर पढाई करती थी. इस दौरान पढ़ने के लिए मदरसा जाती थी, जहां तीन महीने तक मदरसा के शिक्षक द्वारा गलत काम किया गया. इतना ही नहीं किसी को कुछ बोलने पर जान से मारने की धमकी दी जाती थी. पीड़िता अब कड़ी सजा की मांग कर रही है.

पीड़ित की नानी ने बताया कि पीड़ित छात्रा मदरसा में पढाई करने जाती थी, जहां मौलाना टीचर के द्वारा गलत काम किया गया और ये गर्भवती हो गई. किसी तरह ऑपरेशन कर बच्चा निकाला गया, जिसके बाद जान बच पाई. पीड़ित बच्ची की नानी की मानें तो घटना को दबाने के लिए कुछ लोगों द्वारा पंचायत कर दस हजार रुपये का प्रलोभन भी दिया गया. लेकिन, परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करवा दी. अब अपनी बच्ची के साथ न्याय की मांग कर रही है.

इस बाबत मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक लुकमान अली ने इस घटना को निंदनीय कहा है और गुरु और शिक्षक के रिश्ते को कलंकित करने की बात कह दोषी शिक्षक पर कड़ी कारवाई की मांग की है. वहीं, सदर थानाध्यक्ष सुधारकर कुमार ने प्रथम दृष्टया मामले को सही कहा है और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर आगे की करवाई में जुट गई है.

Tags: Bihar crime news, Crime In Bihar, Girl raped, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case, Rape Accused, Rape Case, Rape FIR, Rape victim

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here