Home Blog मणिपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 जिलों से लूटे गए 9 हथियार बरामद किए

मणिपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 जिलों से लूटे गए 9 हथियार बरामद किए

0
मणिपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 जिलों से लूटे गए 9 हथियार बरामद किए

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, इंफाल। मणिपुर पुलिस ने सोमवार को चरचांदपुर और बिष्णुपुर जिलों से लूटे गए नौ हथियार बरामद किए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों और सशस्त्र हमलावरों के बीच बिष्णुपुर जिले के क्वाक्टा और तेराखोंगसांगबी इलाकों और चुराचांदपुर जिले के मुआलनगाट, गोथोल, फोलजांग इलाकों में भारी गोलीबारी हुई।

सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावरों को खदेड़ दिया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो जिलों के इन इलाकों से लूटे गए नौ हथियार बरामद किए, दोनों जिलों में सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बीच, मणिपुर सरकार ने एक आदेश के तहत बिष्णुपुर जिले के मोइरंद लमखाई में चेक गेट पर असम राइफल्स को राज्य पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा तैनात कर दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 8 Aug 2023 2:55 AM GMT

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here