Home Blog बिहार के यदुवंशियों में जंग, लालू यादव बोले- भाजपा में केवल कंस ही कंस, नित्यानंद-रामकृपाल पर निशाना

बिहार के यदुवंशियों में जंग, लालू यादव बोले- भाजपा में केवल कंस ही कंस, नित्यानंद-रामकृपाल पर निशाना

0
बिहार के यदुवंशियों में जंग, लालू यादव बोले- भाजपा में केवल कंस ही कंस, नित्यानंद-रामकृपाल पर निशाना

[ad_1]

हाइलाइट्स

बिहार में यादव Vs यादव की जुबानी जंग, लालू ने भाजपा नेताओं को घेरा.
रामकृपाल यादव और नित्यानंद राय पर लालू यादव ने किए व्यक्तिगत हमले.
BJP के अन्य नेताओं पर भी लालू यादव ने कसा तंज, कहा-सब के सब कंस.

पटना. राजद के सबसे मजबूत वोट बैंक मुस्लिम-यादव यानी माई (M-Y) समीकरण में बीजेपी ने सेंध लगाने के लिए बड़ी तैयारी शुरू कर दी है. राजद के यादव वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए बीजेपी ने आज बापू सभागार में यदुवंशी सम्मलेन का आयोजन किया था. इस सम्मलेन में नित्यानंद राय और रामकृपाल यादव ने लालू आरोप लगाते हुए यादवों को बीजेपी से जुड़ने की बात कही. नित्यानंद राय ने कहा कि आज पीएम मोदी कृष्ण की तरह देश में शासन कर रहे हैं और लालू राज में यादवों को दहशत का पर्याय बना दिया है. दूसरी तरफ आज लालू प्रसाद यादव इस्कॉन मंदिर में आयोजित गोवर्धन पूजा समारोह में पहुंचकर बीजेपी पर बड़े हमले किए.

लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित यादव सम्मलेन पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कंस का जुटान हुआ था. बीजेपी यादवों को बांटने की कोशिश कर रही है पर यादवों को बटने नहीं दूंगा. सभी को मिलकर कृष्ण की तरह कंस को खत्म करना है और शासन करना है.

नित्यानंद राय पर किया बड़ा हमला
लालू प्रसाद यादव ने गोवर्धन पूजा कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता नित्यानंद राय और रामकृपाल पर तंज कसते हुए बड़ा हमला किया. लालू ने नित्यानंद राय के बारे में कहा की नित्यानंद राय मेरे पास राजद में शामिल होने के लिए अप्रोच करता था. नित्यानंद राय पहले क्या थे सब जानते थे नित्यानंद राय ठेकेदारी करते रहे हैं. नित्यानंद राय हाजीपुर में पशु कटवाने का काम करता है और हाजीपुर में जमीन दखल करवाने का काम करता है.

बिहार के यदुवंशियों में जंग, लालू यादव बोले- भाजपा में केवल कंस ही कंस, नित्यानंद-रामकृपाल पर निशाना

नित्यानंद राय के राबड़ी देवी को सीएम बनाने की बात पर लालू यादजव ने कहा कि आज कहता है राबड़ी देवी को सीएम बना दिया .राबड़ी देवी को नहीं बनाता तो क्या उसकी बीबी को बना देता. आज अगर तेजप्रताप को खड़ा कर दे तो जमानत जब्त हो जाएगी.

राम कृपाल को भी लपेटे में लिया
राजद सुप्रीमो ने केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि रामकृपाल यादव ऑटो कब्जा करके चलवाता था. बस स्टैंड पर ठेका लेता था और होटल कब्जा करके रहता था. उसने पटना के गोरियाटोली का नाम खराब करके रखा है.

Tags: 2024 Loksabha Election, 2024 लोकसभा चुनाव, Bihar BJP, Bihar News, Bihar politics, Caste politics, Govardhan Puja, Lalu Yadav News, Loksabha Election 2024, Nityanand Rai

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here