Home Blog बिहार की ये महिला पीएम मोदी को गिफ्ट में देना चाहती है बाइक, PMO को लिखी चिट्ठी, जानें वजह

बिहार की ये महिला पीएम मोदी को गिफ्ट में देना चाहती है बाइक, PMO को लिखी चिट्ठी, जानें वजह

0
बिहार की ये महिला पीएम मोदी को गिफ्ट में देना चाहती है बाइक, PMO को लिखी चिट्ठी, जानें वजह

[ad_1]

अभिषेक रंजन/ मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली निभा पाठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी प्रशंसक हैं. वह पीएम को उनके बर्थ डे का गिफ्ट देना चाहती हैं. इसके लिए निभा और उनकी सहयोगियों ने अपनी जमा पूंजी से एक बाइक खरीदी है. अब इस गिफ्ट को पीएम तक पहुंचाने के लिए पीएमओ से संपर्क कर रही हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि निभा का किसी भी राजनीतिक दल से कोई ताल्लुक नहीं हैं.

निभा पाठक ने बताया कि पीएम मोदी के लिए कार और बाइक कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन वह बाइक देकर उनके प्रति अपना श्रद्धा जताना चाहती हैं. साथ ही बताया कि प्रधानमंत्री देश के लिए इतना कुछ करते हैं. देश के हर व्यक्ति की चिंता के साथ खासकर महिलाओं की चिंता करते हैं. ऐसे में उन्होंने पीएम मोदी को कुछ गिफ्ट करने का फैसला किया. इस दौरान बाइक खरीदने का आइडिया आया और उन्होंने बाइक खरीद भी ली. अब इसे पीएम तक पहुंचाना चाहती हैं.

गिफ्ट लेने के लिए पीएमओ को लिखा पत्र
निभा ने पीएमओ को एक पत्र भी लिखा है. इस पत्र में निभा ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है कि उनके गिफ्ट को स्वीकार किया जाए. साथ ही बताया कि पीएम मोदी के लिए बाइक खरीद ली है, तो उन्हें देकर के ही मानेंगीं. वह किसी भी राजनीतिक दल से ताल्लुक नहीं रखती हैं. बस पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित रहती हैं. खास तौर से महिलाओं के हित में किए गए कार्यों ने उन्हें काफी प्रभावित किया. निभा पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री उनका गिफ्ट जरूर स्वीकार करेंगे. बता दें कि निभा छोटे मोटे काम करके अपनी गुजर बसर करती हैं.

.

FIRST PUBLISHED : September 26, 2023, 10:58 IST

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here