Home Blog पीएम मोदी ने रखी बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट आधारशिला। » SAMAY SATTA

पीएम मोदी ने रखी बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट आधारशिला। » SAMAY SATTA

0
पीएम मोदी ने रखी बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट आधारशिला। » SAMAY SATTA

[ad_1]

MP NEWS : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर बीना पहुंच चुके हैं जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा उनका स्वागत किया गया । इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो का हुआ रोड शो के बाद पीएम मोदी ने बीना से प्रदेश के लिए 50,700 करोड़ से अधिक राशि की परियोजनाओं का शिलान्यास किया जिसमें ‘पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स’ सहित राज्य भर में 10 नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल हैं।

बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट से एमपी विकास की उचाइयों को छूएगा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीना में पेट्रोकेमिकल रिफाइनरी की आधारशिला रखी जो कि 49 हजार करोड़ की लागत से बनाई जा रही है।इसके साथ ही उन्होंने  रतलाम में मेगा इंडस्ट्रियल पार्क के लिए 460 करोड़, इंदौर में आईटी पार्क के लिए 550 करोड़ और नर्मदापुरम में विद्युत परियोजना के लिए 460 करोड़ का ऐलान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि   कि बीना पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट से मध्यप्रदेश विकास की ऊंचाईयों को छूएगा।

सितंबर में मोदी का होगा एमपी में 3 बार दौरा

प्रदेश में मध्यप्रदेश का चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्यप्रदेश के दौरे बढ़ने लगे है गौर करने वाली बात यह है कि बीते तीन-चार महीनों से हर माह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश का दौरा करते आ रहे है। सितंबर के माह में भी प्रधानमंत्री 3 बार मध्य प्रदेश के दौरे पर होंगे। उन्होंने आज यानि 14 सितंबर से मध्य प्रदेश में चुनावी दौरों की शुरुआत कर दी है वही पीएम मोदी का अगला दौरा मध्यप्रदेश में 18 सितंबर को ओंकारेश्वर और 25 सितंबर को भोपाल में रहेगा

ये भी पढ़ें :- 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here