Home Blog दिल्ली के झंडेवालान में मंदिर व मजार का हिस्सा तोड़ा

दिल्ली के झंडेवालान में मंदिर व मजार का हिस्सा तोड़ा

0
दिल्ली के झंडेवालान में मंदिर व मजार का हिस्सा तोड़ा

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोक निर्माण विभाग ने रविवार सुबह झंडेवालान इलाके में रानी झांसी रोड पर अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत एक मंदिर और एक मजार (जिसे मामू-भांजे मजार के नाम से जाना जाता है) की सामने की दीवार को तोड़ दिया। कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों की मौजूदगी में तोड़फोड़ की गई।

सूत्रों के मुताबिक, यह कार्रवाई प्रस्तावित सड़क चौड़ीकरण परियोजना का मार्ग प्रशस्त करने के लिए थी। पुलिस ने कहा कि इलाके में किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है और अभियान शांतिपूर्ण रहा। सूत्रों ने बताया कि मंदिर को पास के इलाके में स्थानांतरित किया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 20 Aug 2023 4:11 AM GMT

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here