Home Blog गोपालगंज SBI मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, तीसरी बार लगी आग से उठ रहे सवाल, देखिये वीडियो

गोपालगंज SBI मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, तीसरी बार लगी आग से उठ रहे सवाल, देखिये वीडियो

0
गोपालगंज SBI मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, तीसरी बार लगी आग से उठ रहे सवाल, देखिये वीडियो

[ad_1]

हाइलाइट्स

गोपालगंज एसबीआई मुख्य शाखा में आगलगी से अफरातफरी.
दमकल की 5 गाड़ियों ने समय रहते भीषण आग पर पाया काबू.
आज एसबीआई मेन ब्रांच में लेनदेन का काम काज रहेगा बाधित.

गोपालगंज. गोपालगंज में सोमवार की देर रात भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में भीषण आग लग गयी. आग लगते ही इलाके में अफरातफरी मच गई. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. घटना नगर थाना क्षेत्र के मौनिया चौक के पास एसबीआई के मुख्य शाखा की है. फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा चुकी है.

आग लगने के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस प्रशासन के साथ-साथ बैंक के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा ले रहे हैं. वहीं, आगलगी की इस घटना में बैंक को क्या-क्या नुकसान पहुंचा है. इसकी क्षति का आकलन किया जा रहा है. फिलहाल आज बैंक में कामकाज ठप रहेगा.

बैंक के मुख्य प्रबंधक जैनेंद्र कुमार ने कहा कि बैंक का सेफ समेत अन्य विभाग सुरक्षित है. सीमित दायरे में ही आग लगी थी. उन्होंने कहा कि सुबह- सुबह आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद फायर बिग्रेड और नगर थाने की पुलिस को जानकारी दी गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खिड़की से धुआं निकलने के बाद आग लगने की जानकारी हुई, जिसके बाद बैंक के अधिकारियों और स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई.

बताया जा रहा है कि एसबीआई की मुख्य शाखा में यह तीसरी बार आग लगी है. इसके पहले दो बार बैंक की मुख्य शाखा में आग लग चुकी है. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की मुख्य वजह जर्जर तार का होना और बैंक की वायरिंग सिस्टम दुरुस्त नहीं होने की बात सामने आई है. हालांकि, बैंक के आलाधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

Tags: Bihar latest news, Bihar News, Gopalganj news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here