Home Blog गुजरात के सुरेंदनगर में पुल ढहा, नदी में जा गिरे वाहन, 10 लोग बहे, 4 को बचाया गया, रेस्क्यू जारी

गुजरात के सुरेंदनगर में पुल ढहा, नदी में जा गिरे वाहन, 10 लोग बहे, 4 को बचाया गया, रेस्क्यू जारी

0
गुजरात के सुरेंदनगर में पुल ढहा, नदी में जा गिरे वाहन, 10 लोग बहे, 4 को बचाया गया, रेस्क्यू जारी

[ad_1]

सुरेंद्रनगर. गुजरात के सुरेंदनगर जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है. सुरेंद्रनगर जिले के वस्तादी इलाके में नेशनल हाइवे को चूड़ा से जोड़ने वाला एक पुराना पुल ढह गया. इस हादसे में कम से कम 10 लोग बह गए. इनमें से 4 लोगों को बचा लिया गया है. बाकी 6 लोगों की तलाश जारी है. पुलिस और सरकारी अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को अस्पतालों को पहुंचाया गया है. प्रशासन के मुताबिक पुल करीब 40 साल पुराना है. इस पर भारी वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई थी.

जानकारी के अनुसार गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के वस्ताडी इलाके में रविवार को पुल ढह जाने से एक डंपर और मोटरसाइकिल सहित कई वाहन नीचे नदी में गिर गए. शुरुआती खबरों के अनुसार, घटना में कम से कम 10 लोग बह गए और चार लोगों को बचा लिया गया है. बाकी छह लोगों की तलाश जारी है.

40 साल पुराना है पुल, वाहनों की आवाजाही थी बंद
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिला कलेक्टर केसी संपत ने इस घटना को लेकर बताया कि यह पुल 40 साल पुराना है. यह राष्ट्रीय राजमार्ग को चुरा से जोड़ता है. यह पुल जर्जर हालत में है, अधिकारियों ने पहले ही इस पुल‍ पर भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंधित लगा द‍िया था. कलेक्टर ने कहा कि पुल पहले ही सड़क और भवन विभाग को सौंप दिया गया है और एक नई संरचना बनाने की मंजूरी भी दे दी गई है.

शुरुआती जानकारी के मुताब‍िक, पुल तब ढह गया जब एक डंपर ने इसे पार करने का प्रयास किया. हदससे की जांच के आदेश दिए गए हैं.

Tags: Bridge Collapse, Gujarat news



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here