Home Blog ‘कैश फॉर क्वेरी’ जांच के बीच महुआ मोइत्रा को TMC ने दिया इनाम, ममता बनर्जी को कहा- थैंक यू

‘कैश फॉर क्वेरी’ जांच के बीच महुआ मोइत्रा को TMC ने दिया इनाम, ममता बनर्जी को कहा- थैंक यू

0
‘कैश फॉर क्वेरी’ जांच के बीच महुआ मोइत्रा को TMC ने दिया इनाम, ममता बनर्जी को कहा- थैंक यू

[ad_1]

नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल की कृष्‍णानगर सीट से लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने जिला प्रेसीडेंट नियुक्‍त कर दिया है. यह जानकारी खुद महुआ मोइत्रा ने अपने सोशल साइट एक्‍स अकाउंट पर दी है. उन्‍होंने टीएमसी सुप्रीमो और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) को धन्‍यवाद दिया है. उन्‍होंने लिखा है कि मुझे कृष्‍णानगर जिले के प्रेसीडेंट नियुक्‍त करने पर ममता बनर्जी और टीएमसी का थैंक यू. कृष्‍णानगर के लोगों के लिए पार्टी के साथ हमेशा काम करती रहूंगी.

टीएमसी ने महुआ को यह जिम्‍मेदारी तब दी है जब वे लोकसभा में सवाल पूछने के लिए धन लेने के आरोपों का सामना कर रही हैं. हाल ही में लोकसभा की एथिक्‍स कमेटी ने महुआ को निष्‍कासित करने की सिफारिश की थी. टीएमसी इन दिनों आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटी हुई है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि महुआ मोइत्रा को नई जिम्‍मेदारी देकर पार्टी ने अपना भरोसा एक बार फिर जताने का संकेत दे दिया है. संगठन का फेरबदल चुनावी तैयारियों के दौरान बेहद अहम है.

'कैश फॉर क्वेरी' जांच के बीच महुआ मोइत्रा को TMC ने दिया इनाम, ममता बनर्जी को कहा- थैंक यू

एथिक्‍स कमेटी ने अपनी रिपोर्ट लोकसभा अध्‍यक्ष को सौंपी
इधर, एथिक्‍स कमेटी ने अपनी रिपोर्ट लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला को सौंप दी है. लोकसभा एथिक्‍स पैनल द्वारा प्रस्तुत 500 पेज की रिपोर्ट मोइत्रा के खिलाफ आरोपों की जांच पर आधारित है, जिन पर एक व्यवसायी के साथ अपने संसद पोर्टल लॉगिन क्रेडेंशियल साझा करने का आरोप है, जो पैनल के अनुसार अनैतिक आचरण है. एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट 4 दिसंबर को शीतकालीन सत्र के पहले दिन लोकसभा में पेश की जाएगी. मामले से वाकिफ अधिकारियों के मुताबिक, सरकार मोइत्रा को बाहर करने के लिए उसी दिन सदन में प्रस्ताव लाएगी. महुआ मोइत्रा ने दावा किया है कि वे आगामी चुनाव में एक बार फिर जीत दर्ज करेंगी और पिछली बार की तुलना में अधिक वोटों से विजयी होंगी.

Tags: Chief Minister Mamata Banerjee, Mahua Moitra, TMC, TMC Leader Mamata Banerjee

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here